Anek Trailer: नॉर्थ ईस्ट की 'अनेक' मुश्किलों से लड़ते दिखेंगे आयुष्मान खुराना, रिलीज हुआ फिल्म का ट्रेलर

ट्रेलर को देखकर कहा जा सकता है कि फिल्म में भारत के नॉर्थ ईस्ट के क्राइम और राजनीति को दिखाया जाएगा। फिल्म अनेक के ट्रेलर को आयुष्मान खुराना ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जो वायरल हो रहा है।

By Anand KashyapEdited By: Publish:Thu, 05 May 2022 12:04 PM (IST) Updated:Thu, 05 May 2022 12:04 PM (IST)
Anek Trailer: नॉर्थ ईस्ट की 'अनेक' मुश्किलों से लड़ते दिखेंगे आयुष्मान खुराना, रिलीज हुआ फिल्म का ट्रेलर
फिल्म अनेक में बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना, Instagram : ayushmannk

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना की फिल्म अनेक का ट्रेलर रिलीज हो गया है। उनकी यह फिल्म काफी समय से चर्चा में है। फिल्म अनेक में पहली बार आयुष्मान खुराना का अलग अंदाज देखने को मिल रहा है। फिल्म में वह अंडरकवर एजेंट की भूमिका निभा रहे हैं। इतना ही नहीं अभिनव सिन्हा के निर्देशन में बनी अनेक में अलग कहानी भी देखने को मिलेगी।

ट्रेलर को देखकर कहा जा सकता है कि फिल्म में भारत के नॉर्थ ईस्ट के क्राइम और राजनीति को दिखाया जाएगा। फिल्म अनेक के ट्रेलर को आयुष्मान खुराना ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। आयुष्मान खुराना सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं। वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अक्सर खास पोस्ट शेयर करते रहते हैं। आयुष्मान खुराना ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अनेक के ट्रेलर को शेयर किया है।

ट्रेलर में भारत के नॉर्थ ईस्ट की परेशानी को भी दिखाने की कोशिश की गई है। इसके साथ ही फिल्म यह संदेश देने की भी कोशिश करती हैं कि भाषा के आधार पर लोग कैसे बंटे हुए हैं। फिल्म अनेक के ट्रेलर को शेयर करते हुए आयुष्मान खुराना ने खास कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'भाषा अनेक, संस्कृति अनेक, वेश अनेक.. लेकिन देश का जज्बा सिर्फ एक - जीतेगा कौन? हिंदुस्तान!'

रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर अनेक ट्रेलर वायरल हो रहा है। आयुष्मान खुराना के फैंस और इस फिल्म का इंतजार कर रहे दर्शक ट्रेलर को खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इस फिल्म में आयुष्मान पहली बार एक अंडरकवर पुलिस अफसर के रोल में दिखेंगे। जिसका नाम जोशुआ है। अपने इस किरदार का खुलासा अभिनेता ने बीते दिनों किया था।

View this post on Instagram

A post shared by Benaras (@benarasmediaworks)

अपने किरदार के बारे में बात करते हुए आयुष्मान खुराना ने कहा था, यह पहली बार है, जब दर्शक मुझे इस अवतार में देखेंगे। मैंने पहले भी एक पुलिस वाले की भूमिका निभाई है, लेकिन यह पहली बार है जब वो मुझे अंडरकवर में जाते हुए देखेंगे। अनेक में जोशुआ स्ट्रीट स्मार्ट और बुद्धिमान है। वह लोगों के बीच से अपना रास्ता निकालना जानता है और ना केवल शारीरिक क्षमता से, बल्कि अपने तेज दिमाग से भी वह बुरे लोगों से लड़ सकता है। मैं जोशुआ का किरदार निभाने के लिए खुद को आजमाने के लिए बहुत उत्साहित था, क्योंकि इसने मुझे कुछ ऐसा करने का मौका दिया, जो मैंने पहले कभी नहीं किया था। मैं अपने दर्शकों को हर फिल्म के साथ नए अनुभव प्रदान करने के लिए ऋणी हूं।' फिल्म अनेक 27 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

chat bot
आपका साथी