अनन्या पांडे ने शेयर की लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें, कही ये बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। अब रविवार को अभिनेता ने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की है जिसमें वो बेहद खूबसूरत दिख रही हैं।

By Nitin YadavEdited By: Publish:Sun, 16 Jan 2022 04:24 PM (IST) Updated:Sun, 16 Jan 2022 04:24 PM (IST)
अनन्या पांडे ने शेयर की लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें, कही ये बात
Ananya Pandey shared pictures of latest photoshoot, said this

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। सोशल मीडिया पर अफवाहें हैं कि अनन्या अभिनेता ईशान खट्टर को डेट कर रही हैं। दोनों को अक्सर साथ में घूमते हुए देखा जाता है।

अब रविवार को अभिनेता ने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की है, जिसमें वो बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस अनन्या पांडे समुंद्र किनारे एक प्वाइंट पर बने झूल पर बैठ कर पोज देती हुई दिख रही हैं। फोटोज में अनन्या प्रिंटेंड ड्रेस में बेहद आक्ट्रेटिव दिख रही हैं। अनन्या की इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर खूब पसंद किया जा रहा है। फोटोज को अब तक (खबर लिखे जाने तक) साढ़े 6 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं और कमेंट कर उनके लुक की तारीफ भी कर रहे हैं। इस तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर कर अभिनेत्री ने एक खास कैप्शन भी लिखा है।

View this post on Instagram

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday)

गहराइयां के प्रमोशन में जुटी

हाल ही में उन्होंने अपने आगामी फिल्म गहराइ का प्रमोशन करते हुए तस्वीर में शेयर की थी, जिसमें वो समुंद्र किनारे बैठी हैं। इन तस्वीरों को शेयर कर अभिनेत्री ने कैप्शन लिखा, तेरी लहरों मे आकार.. ऐसे हम बहे... ले डूबी जा रही हैं... गहराइ में हमें (गहराइयां अमेजन प्राइम पर 11 फरवरी को रिलीज होगी।

अनन्या की आने वाली फिल्में

बात अगर अनन्या पांडे के वर्कफ्रंट की करें तो वो जल्द ही शकुन बत्रा के निर्देशन में बनी फिल्म गहराइयां में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में अनन्या अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और अभिनेता सिद्धार्थ चतुर्वेदी के साथ अहम किरदार में निभाती हुई दिखाई देंगी। इस के अलावा अभिनेता करण जौहर के प्रोडेक्शंस की फिल्म लाइगर में साउथ से सुपरस्टार विजय देवेरकोडा के साथ नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में साउथ के सुपरस्टार विजय देवेरकोंड़ा बॉक्सर के मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं। फिल्म में उनके साथ किंक बॉक्सिंग चैंपियन माइक टायसन भी अहम किरदार में नजर आने वाले हैं। फिल्म में इनके अलावा राम्या कृष्णन, रोनित रॉय, विशु रेड्डी जैसे कलाकार शामिल हैं।

chat bot
आपका साथी