एमी जैक्सन बनीं प्रोड्यूसर, इस गंभीर मुद्दे पर बना रही हैं फ़िल्म

एमी इस फ़िल्म को सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज़ करने के साथ फ़िल्म फेस्टिवल्स में भेजेंगी। एमी इसके अलावा इंटरनेशनल फ़िल्म बूगी मैन में भी काम कर रही हैं।

By मनोज वशिष्ठEdited By: Publish:Wed, 29 Mar 2017 03:13 PM (IST) Updated:Wed, 29 Mar 2017 03:45 PM (IST)
एमी जैक्सन बनीं प्रोड्यूसर, इस गंभीर मुद्दे पर बना रही हैं फ़िल्म
एमी जैक्सन बनीं प्रोड्यूसर, इस गंभीर मुद्दे पर बना रही हैं फ़िल्म

मुंबई। रजनीकांत और अक्षय कुमार स्टारर 2.0 में फ़ीमेल लीड रोल निभा रहीं एमी जैक्सन एक शॉर्ट फ़िल्म को-प्रोड्यूस कर रही हैं। ये फ़िल्म जानवरों पर होने वाली क्रूरता के ख़िलाफ़ लोगों को जागरूक करेगी।

एमी इस फ़िल्म को अपने दोस्त के साथ को-प्रोड्यूस कर रही हैं और इसमें वो एक पार्ट भी अदा करेंगी। फ़िल्म में जानवरों के ख़िलाफ़ होने वाली बदसुलूक़ी और क्रूरता को रोकने के बारे में जानकारी दी जाएगी। पीटीआई के मुताबिक़, इसको लेकर जारी की गई प्रेस रिलीज़ में कहा गया है- हम फ़िल्म की शूटिंग जल्द शुरू करेंगे। मैं भी इसका हिस्सा बनूंगी। हालांकि मैं एक्ट नहीं करूंगी। मैं फ़िल्म बनाने के अपने अनुभव साझा करूंगी। इसमें कुछ असली कहानियां दिखाई जाएंगी। मुझे लगता है कि जानवरों के ख़िलाफ़ होने वाली क्रूरता एक गंभीर मुद्दा है और इसके बारे में अधिक बातचीत करने की ज़रूरत है।

इसे भी पढ़ें- 700 करोड़ की इस महाभारत में अमिताभ बच्चन निभाएंगे ये रोल

एमी इस फ़िल्म को सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज़ करने के साथ फ़िल्म फेस्टिवल्स में भेजेंगी। एमी इसके अलावा इंटरनेशनल फ़िल्म बूगी मैन में भी काम कर रही हैं, जिसकी शूटिंग लंदन में चल रही है। इस फ़िल्म के कुछ हिस्सों की शूटिंग दिल्ली में भी की जाएगी। एसी की पिछली बॉलीवुड फ़िल्म फ्रीकी अली है, जिसमें वो नवाज़उद्दीन सिद्दीक़ी के अपोज़िट थीं।

इसे भी पढ़ें- नवाज़उद्दीन बने बाबूमोशाय बंदूकबाज़, देखिए इनका हटके अंदाज़

Shenanigans on the set of #BoogieMan with The Glam Squad!! pic.twitter.com/puYJ3CEQhb— Amy Jackson (@iamAmyJackson) March 23, 2017

chat bot
आपका साथी