Amitabh Bachchan On Retirement: ‘दिमाग कुछ सोचता है, उंगलियां कुछ और...अब मुझे रिटायर हो जाना चाहिए’

Amitabh Bachchan On Retirement बॉलीवुड के शहंशाह यानी अमिताभ बच्चन अब शूटिंग करते-करते थक चुके हैं और वो रिटायर होने चाहते हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Thu, 28 Nov 2019 04:10 PM (IST) Updated:Thu, 28 Nov 2019 04:17 PM (IST)
Amitabh Bachchan On Retirement: ‘दिमाग कुछ सोचता है, उंगलियां कुछ और...अब मुझे रिटायर हो जाना चाहिए’
Amitabh Bachchan On Retirement: ‘दिमाग कुछ सोचता है, उंगलियां कुछ और...अब मुझे रिटायर हो जाना चाहिए’

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के शहंशाह यानी अमिताभ बच्चन अब शूटिंग करते-करते थक चुके हैं और वो रिटायर होने चाहते हैं। ऐसा हम नहीं कह रहे बल्कि रिटायर होने की इच्छा खुद अमिताभ ने ज़ाहिर की है। महानायक ने अपने ब्लॉग में लिखा है कि उनका शरीर अब थकने लगा है, उन्हें रिटायर हो जाना चाहिए। 

अमिताभ इन दिनों सोनी टीवी के शो 'कौन बनेगा करोड़पति' के साथ-साथ 'ब्रह्मास्त्र' और 'चेहरे' की शूटिंग भी कर रहे हैं। इसके अलावा अमिताभ 'झुंड' और 'गुलाबो सिताबों' में भी नज़र आने वाले हैं। लेकिन लगता है इन फिल्मों की  शूटिंग के बाद अमिताभ रिटायरमेंट ले लेंगे। अमिताभा ने अपने ब्लॉग में लिखा,'मेरा दिमाग कुछ और कर रहा है उंगलियां कुछ और, यह एक संदेश है कि मुझे रिटायर हो जाना चाहिए'।

आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन की सेहत अब ठीक नहीं रहती है। डॉक्टर्स ने भी उन्हें काम ना करने की सलाह दी है लेकिन, ये उनका हौंसला है जो उन्हें रुकने नहीं देता है। हाल ही में अमिताभ 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग के लिए मनाली पहुंचे थे। अपने ब्लॉग में उन्होंने मनाली के लोगों से मिलने की खुशी भी जाहिर की है। साथ ही रिटायर होने की इच्छा ज़ाहिर की है।

T ३५६३ - बाबूजी के जन्म दिवस , कल , उनकी एक बात जो छपी वो लिख रहा हूँ :

'जीवन से ऊबा , इच्छा है जन्म ना फिर पाऊँ , पर यदि जन्म पड़े लेना ही , भारत में ही आऊँ '~ HRB

' ... खुली रहे गी 'मधुशाला ' ~

कलकत्ते के एक कवि सम्मेलन की एक छवि pic.twitter.com/KPX99bYgrX— Amitabh Bachchan (@SrBachchan) November 28, 2019

आपको बता दें कि करीब एक महीने पहले अमिताभ रुटीन चेकअप के लिए मुंबई के नानावटी अस्पताल गए थे। जैसे ही उनके फैंस को ये बात चली की उनके शहंशाह हॉस्पिटल में हैं, उनके अच्छी सेहत के लिए लोग दुआएं मांगने लगे थे।

chat bot
आपका साथी