रानी की हिचकी को लेकर अमिताभ बच्चन की यह है राय

रानी मुखर्जी की फिल्म हिचकी अगले साल 23 फरवरी को रिलीज़ हो रही है।

By Rahul soniEdited By: Publish:Sun, 24 Dec 2017 04:03 PM (IST) Updated:Sun, 24 Dec 2017 04:03 PM (IST)
रानी की हिचकी को लेकर अमिताभ बच्चन की यह है राय
रानी की हिचकी को लेकर अमिताभ बच्चन की यह है राय

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन ने रानी मुखर्जी की आने वाली फिल्म हिचकी को लेकर कहा है कि यह फिल्म इस बात का उदाहरण है कि, नई जनरेशन कुछ नया क्रिएट करना चाहती है।

रानी मुखर्जी की फिल्म हिचकी का ट्रेलर अमिताभ बच्चन ने हाल ही में लॉन्च किया। बिग बी ने ट्विटर पर इस फिल्म को लेकर ट्विट करते हुए डायरेक्टर सिद्धार्थ पी मल्होत्रा की तारीफ की। साथ ही उन्होंने फिल्म के ट्रेलर की लिंक भी शेयर की। अमिताभ ने लिखा है कि, यह एक लिंक है जिसमें जनरेशन का क्रिएटिव एजेंडा, अलग काम और अटीवमेंट दिखता है। यह काम एेसी जनरेशन से है जो अलग सोच रखती है। आपको बता दें कि, रानी मुखर्जी स्टारर फिल्म हिचकी यश राज फिल्म्स का प्रोजेक्ट है। बेटी अदीरा के जन्म के बाद रानी की यह पहली फिल्म होगी। आदित्य चोपड़ा की पत्नी रानी इससे पहले 2014 में आई फिल्म मर्दानी में नज़र आई थीं। यह फिल्म एक महिला की पॉजीटिव और इंस्पायरिंग स्टोरी पर बेस्ड थी जो अपनी बीकनेस को स्ट्रेंथ में बदलती है। 

यह भी पढ़ें: Box Office:दूसरे दिन टाइगर ज़िंदा है ने इतने कमाए कि यकीन करना मुश्किल है

T 2751 - https://t.co/btqu7eyMnc .. a link to the creative agenda of this generation .. of doing different, working different, achieving different .. from a generation that thinks different ! My wishes as ever @sidpmalhotra pic.twitter.com/x1LPQut2Vq

— Amitabh Bachchan (@SrBachchan) December 24, 2017

रानी मुखर्जी करीब तीन साल बाद बड़े परदे पर उतरने के लिए तैयार हैं अपनी फिल्म हिचकी के साथ। यह एक ऐसी टीचर की कहानी है जो बात करने में रूकावट के अपने डिसऑर्डर को परे रखकर बच्चों को बेहतर बनाने की अपनी सोच को साबित करना चाहती हैं। करीब ढाई मिनट के इस ट्रेलर में रानी और बच्चों की जुगलबंदी देखी जा सकती हैं। बात करते समय किसी शब्द पर अटकने की अपने अंदर की कमी को कभी वो साइंटिफिकली बताना चाहती हैं तो कभी ये बता कर कि ये सब बातें उनके टीचर बनने की राह में रोड़ा नहीं बन सकती। हिचकी अगले साल 23 फरवरी को रिलीज़ हो रही है। 

chat bot
आपका साथी