अब रणबीर के तारीफ़ में उतरे अमिताभ बच्चन, परदे पर बने हैं ऋषि के पापा

अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में रणबीर और अमिताभ के अलावा आलिया भट्ट भी लीड रोल में हैं। ये फिल्म एक सुपरहीरो ट्रायोलॉजी है।

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Thu, 26 Apr 2018 07:55 PM (IST) Updated:Fri, 27 Apr 2018 12:29 PM (IST)
अब रणबीर के तारीफ़ में उतरे अमिताभ बच्चन, परदे पर बने हैं ऋषि के पापा
अब रणबीर के तारीफ़ में उतरे अमिताभ बच्चन, परदे पर बने हैं ऋषि के पापा

मुंबई। इस साल एक बड़ा संयोग देखने मिलने वाला है जब अमिताभ बच्चन एक ही वर्ष में पिता और पुत्र दोनों के साथ काम करेंगे। बात ऋषि कपूर और उनके बेटे रणबीर की है, जिन पर बिग बी फ़िदा हैं।

अगले महीने की चार तारीख़ को फिल्म 102 नॉट आउट रिलीज़ होने वाली है, जिसमें अमिताभ बच्चन ऋषि कपूर के पिता के रोल में हैं। अगले साल फिल्म ब्रह्मास्त्र रिलीज़ होगी, जिसमें बच्चन ऋषि के बेटे रणबीर कपूर के साथ काम कर रहे हैं। बिग बी के लिए स्क्रीन शेयर करने का ये पहला मौका होगा लेकिन काम करने का नहीं। हाल ही में एक इंटरव्यू में अमिताभ बच्चन ने कहा कि उन्होंने अभी तक ब्रह्मास्त्र के लिए रणबीर के साथ शूटिंग नहीं की है लेकिन मैंने उनके साथ संजय लीला भंसाली की फिल्म ब्लैक में काम किया है। उस समय वो असिस्टेंट डायरेक्टर थे। रणबीर कपूर का उस फिल्म में काम आयशा कपूर नाम की बाल कलाकार को ट्रेंड करना था। बच्चन ने कहा कि शॉट के बीच में मै देखता था कि रणबीर उस बच्ची को कैसे तैयार कर रहे हैं। ये काम वो बड़े ही प्रभावी तरीके से कर रहे थे। रणबीर अलग तरह के कलाकार हैं। वह कुछ नहीं करते फिर भी बहुत कुछ कर जाते हैं। मैं उन्हें हमेशा कहता हूं कि आप गॉड गिफ्टेड हैं।

बच्चन ने कहा कि वो रणबीर के बहुत बड़े प्रशंसक हैं और ख़ुशी है कि एक ही साल में पिता ऋषि और बेटे रणबीर के साथ काम करने का मौका मिल रहा है। अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में रणबीर और अमिताभ के अलावा आलिया भट्ट भी लीड रोल में हैं। ये फिल्म एक सुपरहीरो ट्रायोलॉजी है।

यह भी पढ़ें: Box Office:पहले दिन इतने करोड़ की कमाई के साथ होने जा रहा है Avengers धमाका

chat bot
आपका साथी