बहू ऐश्‍वर्या की फिल्‍म पर अमिताभ अब भी चुप, उठ रहे ये सवाल!

11 अक्टूबर को अमिताभ बच्चन ने अपना जन्मदिन मीडिया और फैन्स के साथ धूमधाम से मनाया। चलिए ये मान लेते हैं कि उस वक्त उनकी अभिनेत्री बहू ऐश्वर्या राय बच्‍चन का वहां होना जरूरी नहीं था, लेकिन कम से कम उनकी बात तो की जा सकती थी। आखिर दो दिन

By Pratibha Kumari Edited By: Publish:Tue, 13 Oct 2015 02:40 PM (IST) Updated:Tue, 13 Oct 2015 04:42 PM (IST)
बहू ऐश्‍वर्या की फिल्‍म पर अमिताभ अब भी चुप, उठ रहे ये सवाल!

नई दिल्ली। 11 अक्टूबर को अमिताभ बच्चन ने अपना जन्मदिन मीडिया और फैन्स के साथ धूमधाम से मनाया। चलिए ये मान लेते हैं कि उस वक्त उनकी अभिनेत्री बहू ऐश्वर्या राय बच्चन का वहां होना जरूरी नहीं था, लेकिन कम से कम उनकी बात तो की जा सकती थी। आखिर दो दिन पहले ही उनकी कमबैक फिल्म 'जज्बा' (9 अक्टूबर) रिलीज जो हुई थी।

आमिर से कहासुनी के बाद अब सलमान ने सोनू निगम की कर दी बेइज्जती!

अमिताभ इस फिल्म के बारे में दो शब्द न मीडिया से मिलते वक्त बोले और ना ही सोशल मीडिया पर। जबकि सबको पता है कि सोशल मीडिया का इस्तेमाल कैसे किया जाता है यह बात भारतीय सिनेमाई हस्तियों में अमिताभ से बेहतर कोई नहीं जानता। डेढ़ करोड़ से ज्यादा फॉलोअर्स तो उनके पास सिर्फ टि्वटर अकाउंट पर हैं, फेसबुक का आंकड़ा इससे भी कहीं ज्यादा है। ऐसे में जब प्रचार की बात आती है तो वो अपने आप में पूरे हैं।

'बिग बॉस' में एंट्री लेते ही मंदाना करीमी का हॉट वीडियो हुआ वायरल

खुद का तो वो जमकर प्रचार करते ही हैं, अपने घरवालों और करीबियों तक के लिए भी सोशल मीडिया के इन मंचों का भरपूर इस्तेमाल करते हैं। इसलिए बात-बात पर ट्वीट करने वाले अमिताभ की चुप्पी कुछ खास मौकों पर खलने लगती है। अब ऐश्वर्या के कारण अमिताभ सवालों के घेरे में हैं। सोशल मीडिया पर यह बात कई लोग हजम नहीं कर पा रहे हैं कि ऐश्वर्या की फिल्म 'जज्बा' रिलीज भी हो गई, ठीक कमाई भी कर रही है और अमिताभ ने इसका नाम तक नहीं लिया।

शाहिद की बहन ने की मीरा की खूब तारीफ, कहा-पहले ही पटने लगी थी

फिल्मी गलियारों में भी चर्चा है कि बहू और ससुर में बातचीत नहीं हो रही है। सूत्रों के मुताबिक, हैरानी की बात ये भी है कि फिल्म 'जज्बा' के निर्देशक संजय गुप्ता को तो अमिताभ लंबे समय से जानते हैं और साथ में काम कर चुके हैं। संजय गुप्ता की फिल्म 'कांटे" से ही अमिताभ ने बड़े पर्दे पर बहुप्रतिक्षित सफलता को हासिल किया था। ऐसे में फिर भी वो फिल्म 'जज्बा' को लेकर चुप हैं। खैर, अगर अमिताभ ऐसे ही चुप रहे तो जल्द ही कई नई चर्चाओं को हवा जरूर मिलेगी।

chat bot
आपका साथी