'बिग बुल' देख इमोशनल हुए बिग बी, बोले- 'आंखों में आंसू आ गए'

अमिताभ बच्चन अक्सर अपने ब्लॉग के जरिए फैंस के साथ अपने मन की बातें शेयर करते रहते हैं। ऐसे में इस बार अमिताभ ने अपने ब्लॉग में बेटे अभिषेक बच्चन की फिल्म बिग बुल का जिक्र किया है।

By Pratiksha RanawatEdited By: Publish:Fri, 09 Apr 2021 11:03 PM (IST) Updated:Sat, 10 Apr 2021 07:56 AM (IST)
'बिग बुल' देख इमोशनल हुए बिग बी, बोले- 'आंखों में आंसू आ गए'
अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन- फोटो साभार: Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन की फिल्म 'बिग बुल' हाल ही में रिलीज हुई है। फिल्म को लोगों की तरह- तरह की प्रतिक्रिया मिल रही है। ऐसे में इस फिल्म को देखकर अभिषेक बच्चन के पिता और महानायक अमिताभ बच्चन काफी इमोशनल हो गए। अमिताभ ने फिल्म देखने के बाद अपने ब्लॉग में इसका जिक्र किया है।

अमिताभ बच्चन अक्सर अपने ब्लॉग के जरिए फैंस के साथ अपने मन की बातें शेयर करते रहते हैं। ऐसे में इस बार अमिताभ ने अपने ब्लॉग में बेटे अभिषेक बच्चन की फिल्म 'बिग बुल' का जिक्र किया है। बिग बी ने फिल्म और बेटे अभिषेक की तारीफ करते हुए बताया कि बच्चों का अच्छा काम देखकर उनका सीना चौड़ा हो जाता है।

अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में लिखा, 'आह... कुछ भी हो बच्चे हमेशा सबसे सॉफ्ट स्पॉट होते हैं। और जब वे कुछ उल्लेखनीय करते हैं तो गर्व से छाती और फूल जाती है। एक पिता के लिए हमेशा अपनी 'प्रोग्रेस रिपोर्ट' को फलते-फूलते और अच्छा करते देखना गर्व का पल होता है... मैं दूसरे पिताओं से जरा भी अलग नहीं हूं। इस तरह की चीजों का जिक्र हमेशा भावनाएं और आंखों में आंसू ले आता है...'

इसके अलावा अमिताभ ने ट्विटर पर भी इस फिल्म की तारीफ की। उन्होंने एक अपनी और जया बच्चन की एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर के साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'apintment बरकरार, रहा धुआंदार तीन बार देख चुके, आज रात चौथी बार। भैय्यु'

T 3868 -

'apintment' बरकरार , रहा धुआंदार

तीन बार देख चुके , आज रात चौथी बार

Bhaiyu 💪💪💪 pic.twitter.com/988jylhEQb— Amitabh Bachchan (@SrBachchan) April 9, 2021

बता दें कि अमिताभ बच्चन ने गुरुवार को परिवार के साथ बेटे अभिषेक बच्चन की फिल्म 'बिग बुल' देखी। इस दौरान अमिताभ के साथ बेटी श्वेता नंदा मुंबई में मौजूद थीं। जया बच्चन ने कोलकाता से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए ज्वाइन किया। तो वहीं अगस्त्य और नव्या नवेली नंदा ने न्यूयॉर्क से वीडियो कॉल के जरिए ज्वाइन किया।

 सीरियल 'अनुपमां' की राखी दवे हुईं कोरोना पॉजिटिव, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

chat bot
आपका साथी