अमिताभ बच्चन ने कर दी है भारी गल्ती, फीका ना पड़ जाए 'पिंक' की कामयाबी का जश्न!

पिंक के लिए उन्हें इंडस्ट्री से ऐसे-ऐसे लोगों के मैसेज मिले हैं, जिनके अब वो संपर्क में भी नहीं थे। ये बधाई संदेश उनके लिए काफी मायने रखते हैं।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Wed, 05 Oct 2016 10:35 AM (IST) Updated:Wed, 05 Oct 2016 11:01 AM (IST)
अमिताभ बच्चन ने कर दी है भारी गल्ती, फीका ना पड़ जाए 'पिंक' की कामयाबी का जश्न!

मुंबई। 'पिंक' में तीन लड़कियों का केस अदालत में लड़ते हुए अमिताभ बच्चन ने कोई भूल नहीं की और उन्हें न्याय दिलवाने में कामयाब रहे, लेकिन रियल लाइफ में उनसे ऐसी ग़ल्ती हो गई है, जिसका उन्हें काफी अफसोस हो रहा है। बिग बी अब इस भूल को दुरुस्त करने का तरीका ढूंढ रहे हैं।

अमिताभ बच्चन की पिछली रिलीज पिंक इस साल की उन फिल्मों में शामिल है, जिन्होंने बॉक्स ऑफिस के साथ तकरीबन हर वर्ग के दर्शक की तारीफ हासिल की है। फिल्म की कहानी और मॉलेस्टेशन के खिलाफ मैसेज को खूब सराहा गया और एक नई बहस छिड़ गई। फिल्म में अदाकारी के लिए पूरी स्टार कास्ट की जमकर तारीफ हुई। अमिताभ ने कहा भी था कि इस फिल्म के लिए उन्हें इंडस्ट्री से ऐसे-ऐसे लोगों के मैसेज मिले हैं, जिनके अब वो संपर्क में भी नहीं थे। ये बधाई संदेश उनके लिए काफी मायने रखते हैं, मगर बिग बी की एक ग़ल्ती से ये सारे मैसेज डिलीट हो गए हैं। इसके बारे में अमिताभ ने ट्वीटर पर लिखा है- ''आह! पिंक के लिए साथियों और खास दोस्तों ने जो शानदार संदेश भेजे थे... वो भूल से एक गलत बटन दबाने से चले गए।''

फवाद खान को तमाम कंट्रोवर्सी के बीच मिली खुशखबरी, बने बेटी के पिता

T 2399 -AHH !! All the wonderful messages for PINK sent by colleagues luminaries friends .. gone !! .. an accidental press of a button ..!

— Amitabh Bachchan (@SrBachchan) October 4, 2016

हालांकि बिग बी को उम्मीद है कि उन्हें वो सारे मैसेज वापस मिल जाएंगे। उन्होंने लिखा है- ''लेकिन मैसेज हमें कभी नहीं छोड़ते। वो हमारे अंदर या किसी ग्रैंड मास्टर कंप्यूटर पर रहते हैं। मुश्किल ये है कि इन तक कैसे पहुंचें।''

ऐश्वर्या राय और रणबीर कपूर के रोमांस की सबसे बोल्ड तस्वीर

T 2399 - .. but messages never ever leave us .. they remain within us or on some Grand Master Computer !! Problem is it's access !

— Amitabh Bachchan (@SrBachchan) October 4, 2016

वैसे आजकल बिग बी को मोबाइल काफी तंग कर रहा है। इससे पहले उन्होंने अपने नोट 7 की बैटरी को लेकर एक शिकायत ट्वीटर पर पोस्ट की थी, जिसके बाद उनकी समस्या का समाधान कंपनी ने कर दिया और अब बिग बी की मोबाइल बैटरी 100% चार्ज हो रही है।

कंट्रोवर्सी के चलते 7 अक्टूबर को रिलीज नहीं होगी 31 अक्टूबर

T 2399 - Had tweeted about the 60% battery issue with my Samsung Note 7 .. Samsung replaced it with new .. ! Impressed ! No issues now ! pic.twitter.com/orF6jiOE0u

— Amitabh Bachchan (@SrBachchan) October 4, 2016

बहरहाल हम तो यही चाहेंगे कि अमिताभ को अपने अमूल्य संदेश जल्दी वापस मिल जाएं क्योंकि वो भी किसी अवॉर्ड से कम नहीं हैं।

chat bot
आपका साथी