Coronavirus की वजह से रुकी 'चेहरे' की रिलीज़, क्या अब ओटीटी पर आएगी अमिताभ बच्चन-इमरान हाशमी की फिल्म?

देश में फिर से पैर पसार रहे कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए कई राज्यों की सरकारों ने सख्त नियम लागू कर दिए हैं। दिल्ली- महाराष्ट्र समेत कई स्टेट्स में नाइट कर्फ्यू लगा दिया है वहीं दिन भी बाहर घूमने को लेकर सरकार काफी सख्त नज़र आ रही है।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Wed, 07 Apr 2021 09:13 AM (IST) Updated:Wed, 07 Apr 2021 09:24 AM (IST)
Coronavirus की वजह से रुकी 'चेहरे' की रिलीज़, क्या अब ओटीटी पर आएगी अमिताभ बच्चन-इमरान हाशमी की फिल्म?
Photo Credit - Emraan Hashmi Insta Account

नई दिल्ली, जेएनएन। देश में फिर से पैर पसार रहे कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए कई राज्यों की सरकारों ने सख्त नियम लागू कर दिए हैं। दिल्ली- महाराष्ट्र समेत कई स्टेट्स में नाइट कर्फ्यू लगा दिया है, वहीं फिल्मों और टीवी सीरियल्स की शूटिंग के तौर तरीकों में भी काफी बदलाव किए गए हैं। अब ऐसे में फिल्म निर्देशकों के मन एक बार फिर ये सवाल उठ खड़ा हुआ है कि क्या उन्हें अभी थिएटर में मूवी रिलीज़ करनी चाहिए? क्या कोविड महामारी के बीच कोई फिल्म इतने दर्शक जुटा पाएगी? बीते दिनों 'सूर्यवंशी' और 'चेहरे' की रिलीज़ को आगे बढ़ाने का भी ऐलान किया गया था।

इस बारे में ‘चेहरे’ के डायरेक्टर ने बात की और बताया कि क्यों उन्होंने फिल्म की रिलीज़ को रोक दिया और क्या वो अब ‘चेहरे’ को ओटीटी पर रिलीज़ करने का मन बना रहे हैं। अमिताभ बच्चन, इमरान हाशमी स्टारर और रूमी जाफरी द्वारा निर्देशित फिल्म ‘चेहरे’ 9 अप्रैल को रिलीज़ होने वाली थी, जो कि अब नहीं की जा रही है। इस बारे  रूमी ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत की। निर्देशक ने कहा, ‘सुरक्ष सबसे पहले आती है... इस समय जहां मॉल्स और सिनेमा को जल्दी बंद किया जा रहा है तो फिल्म रिलीज़ करने का क्या ही मतलब है? कई राज्यों में नाइट कर्फ्यू लग गया है। इस हिसाब से थिएटर में लास्ट शो 4 बजे का होगा... तो रिलीज़ करने का कोई मतलब नहीं है’।

आगे निर्देशक ने कहा, ‘फिल्म के ट्रेलर और टीज़र को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। हमने एक अच्छी फिल्म बनाई है तो हमें थोड़ा सब्र रखना होगा। लेकिन इन सबके बावजूद सबकुछ प्रोड्यूसर के हाथ में है। लेकिन अमिताभ बच्चन समेत हम सबने अभी तक यही फैसला किया है कि फिल्म रिलीज़ होगी तो थिएटर में ही होगा। फिलहाल फिल्म को ओटीटी पर रिलीज़ करने का कोई इरादा नहीं है। लेकिन इस फैसले के बारे में भी अभी कुछ भी कहना जल्दबाज़ी होगी’।

 

View this post on Instagram

A post shared by Emraan Hashmi (@therealemraan)

chat bot
आपका साथी