अमिताभ बच्चन ने दी थी रजनीकांत को ख़ास सलाह, थलाइवा ने कहा- 'ना'

मुंबई में दरबार के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर अमिताभ बच्चन के साथ कुछ खास यादों को साझा करने के सवाल पर रजनीकांत ने बताया कि हाल में चेन्नई में दोनों की मुलाकात हुई थी।

By Rajat SinghEdited By: Publish:Wed, 18 Dec 2019 05:35 PM (IST) Updated:Wed, 18 Dec 2019 05:35 PM (IST)
अमिताभ बच्चन ने दी थी रजनीकांत को ख़ास सलाह, थलाइवा ने कहा- 'ना'
अमिताभ बच्चन ने दी थी रजनीकांत को ख़ास सलाह, थलाइवा ने कहा- 'ना'

नई दिल्ली, जेएनएन। ऑन स्क्रीन हो या ऑफ स्क्रीन, सुपरस्टार रजनीकांत, महानायक अमिताभ बच्चन को अपनी प्रेरणा मानते हैं। फिल्म 'गिरफ्तार', 'अंधा कानून' और 'हम' में दोनों साथ नजर आए थे। अब फिल्म 'दरबार' में रजनीकांत करीब 25 साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर पुलिस कमिश्नर की भूमिका में नजर आएंगे। यह फिल्म अगले साल 10 जनवरी को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी।

मुंबई में 'दरबार' के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर अमिताभ बच्चन के साथ कुछ खास यादों को साझा करने के सवाल पर रजनीकांत ने बताया कि हाल में चेन्नई में दोनों की मुलाकात हुई थी। अमिताभ उन्हें बहुत प्यार करते हैं। साठ की उम्र पार होने के बाद उन्होंने स्वास्थ्य को लेकर अतिरिक्त सतर्क रहने की जरूरत बताई थी। उन्होंने तीन सलाह दी थी। पहली, नियमित रूप से एक्सरसाइज करें। दूसरा, खुद को व्यस्त रखें। लोगों की बातों की परवाह किए बगैर जो करना चाहते हैं, वह करें। घर पर न बैठें और तीसरी सलाह थी कि राजनीति में न जाऊं।

नहीं मानी तीसरी सलाह

 रजनीकांत ने कहा कि पहली दोनों सलाह तो मैं फॉलो कर रहा हूं। लेकिन तीसरी सलाह पर अमल नहीं कर पाया। परिस्थितिवश राजनीति में आना पड़ा। बहरहाल, लोग कहते हैं कि मैं कॉमेडी, एक्शन बहुत अच्छा करता हूं। सही मायने में मैंने यह अमिताभ बच्चन से सीखा है।

ट्रांसजेंडर का किरदार निभाने की जताई ख्वाहिश

हिंदी समेत क्षेत्रीय भाषाओं की 160 फिल्मों में काम कर चुके रजनीकांत ने ट्रांसजेंडर का किरदार निभाने की ख्वाहिश जताई है। उनका कहना है कि वह अपने 45 साल के करियर में हर प्रकार की भूमिका निभा चुके हैं, सिर्फ ट्रांसजेंडर नहीं निभाया है। हालांकि ऐसा रोल उन्हें अभी तक ऑफर नहीं हुआ है।

साल 2020 में रिलीज़ होगी फ़िल्म

दरबार 2020 में रिलीज़ होने वाली है। फ़िल्म में नयनतारा फीमेल लीड रोल में नज़र आएंगी। सुनील शेट्टी और प्रतीक बब्बर भी फ़िल्म में शामिल है। रजनी के फैंस को इस फ़िल्म का बेसब्री से इंतज़ार होगा।

chat bot
आपका साथी