Exclusive: अमित साध के लिए जानिए कौन तलाश कर रहा है दुल्हनिया

मित अपनी शादी की चर्चा होने पर कहते हैं कि वो तो अरेंज मैरेज ही करना चाहते हैं। उन्हें अब लव मैरेज करने में कोई दिलचस्पी नहीं है।

By मनोज वशिष्ठEdited By: Publish:Wed, 25 Jan 2017 07:14 PM (IST) Updated:Wed, 25 Jan 2017 07:27 PM (IST)
Exclusive: अमित साध के लिए जानिए कौन तलाश कर रहा है दुल्हनिया
Exclusive: अमित साध के लिए जानिए कौन तलाश कर रहा है दुल्हनिया

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। अमित साध को फ़िल्म सुल्तान से काफी लोकप्रियता मिली है। अब उनकी नई फ़िल्म शादी डॉट कॉम भी रिलीज़ के लिए तैयार है। इस फ़िल्म में वह एक बिहारी किरदार निभा रहे हैं। अमित के मुताबिक़ फ़िल्मों में बिहारियों के किरदारों को ग़लत अंदाज़ में पेश किया जाता रहा है और वो अपने किरदार से उनका इमेज मेकओवर करेंगे।

अमित कहते हैं कि जब भी किसी फ़िल्म में बिहारी किरदार होते हैं, उन्हें अजीबोगरीब मज़ाक उड़ाने वाले अंदाज़ के संवाद और एक्सेंट दे दिया जाता है और लोगों ने भी कुछ ऐसा ही परसेप्शन भी बना लिया है कि वहां के लोग वैसे ही बोलते होंगे, यही वजह है कि फ़िल्म के निर्देशक अमित रॉय जब मेरे पास स्क्रिप्ट लेकर आये थे, मैंने उन्हें स्पष्ट कर दिया था कि मैं बिहारियों की स्टीरियो टाइप वाली एक्टिंग नहीं करूंगा और उन्होंने मेरी बात स्वीकार भी कर ली। अमित अपनी शादी की चर्चा होने पर कहते हैं कि वो तो अरेंज मैरेज ही करना चाहते हैं। उन्हें अब लव मैरेज करने में कोई दिलचस्पी नहीं है।

इसे भी पढ़ें- रईस तो आ गए, अब प्रियंका चोपड़ा क्यों बोलीं- हम आ रहे हैं

गौरतलब है कि कुछ सालों पहले उनका ब्रेक अप हुआ था। अमित बताते हैं कि वो घर बसाना चाहते हैं और फैमिली लाइफ जीना चाहते हैं तो यह मुमकिन है कि 2017 या 18 में वह निश्चित तौर पर शादी कर लेंगे और आपको हम यह भी बताते चलें कि उनके लिए परफेक्ट मैच की तलाश शुरू हो चुकी है।

इसे भी पढ़ें- बिग बॉस के घर में आज होगी मंदना करीमी की एंट्री, लोपा की लगेगी क्लास

यह तलाश अमित खुद नहीं, बल्कि उनकी एक फेवरेट मौसी हैं, वो उनके लिए लड़की ढूंढ रही हैं और जब भी मौका मिलेगा, वह फ़ौरन तैयार हो जायेंगे। अमित की फ़िल्म रनिंग शादी डॉट कॉम 17 फरवरी को रिलीज़ हो रही है। इसके अलावा तिग्मांशु धूलिया की फ़िल्म यारा में भी वो पेरेलल लीड रोल में हैं।

chat bot
आपका साथी