मी टू के आरोपी आलोक नाथ अब मी टू पर बनने वाली फिल्म में बनेंगे जज, करेंगे फैसला

इस फिल्म की शूटिंग भोपाल में हुई है. फिल्म में शावर अली इमरान खान सोनाली मुकेश खन्ना और शाहबाज खान जैसे नाम है.

By Rahul soniEdited By: Publish:Fri, 01 Mar 2019 01:16 PM (IST) Updated:Sun, 03 Mar 2019 11:50 AM (IST)
मी टू के आरोपी आलोक नाथ अब मी टू पर बनने वाली फिल्म में बनेंगे जज, करेंगे फैसला
मी टू के आरोपी आलोक नाथ अब मी टू पर बनने वाली फिल्म में बनेंगे जज, करेंगे फैसला

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। अभिनेता आलोक नाथ पिछले दिनों मी टू कैंपेन के द्वारा बुरी तरह फंसे थे. निर्माता विनिता नंदा ने उन पर आरोप लगाये थे कि कई सालों पहले उनके साथ आलोक नाथ ने बदतमीजी की थी और उनके साथ यौन शोषण किया था. बाद में उन पर शिकायत भी दर्ज हुई. 

हालांकि सिने एंड टीवी आर्टिस्ट असोसियेशन ने उन पर बैन लगा दिया. लेकिन उनकी पत्नी आशू ने आलोक नाथ के लिए एंटीसिपेटरी बेल करवा ली थी. अब उनसे जुड़ी नयी खबर है कि मैं भी नामक एक फिल्म में मी टू पर बनने वाली फिल्म में जज की भूमिका में नजर आने जा रहे हैं. इस बारे में आलोक ने हालांकि जानकारी दे दी है कि यह फिल्म उन्होंने काफी समय पहले ही शूट की थी. उन्होंने यह भी बता दिया है कि फिलहाल वह अभी कोई भी फिल्म नहीं कर रहे हैं. वही मैं भी के निर्देशक नासिर खान का कहना है कि यह फिल्म बच्चों के शोषण पर आधारित है. इस विषय पर अब तक अधिक फिल्म बनी नहीं है. खासतौर से बालकों पर यह फिल्म आधारित है.

इस फिल्म की शूटिंग भोपाल में हुई है. फिल्म में शावर अली, इमरान खान, सोनाली, मुकेश खन्ना और शाहबाज खान जैसे नाम है. खास बात यह भी है कि इस फिल्म में आलोक नाथ जज की भूमिका में होंगे. यह भी अजीब संयोग है कि आलोक नाथ खुद मी टू के आरोपों ने घिरे हैं और वह मी टू पर आधारित फिल्म में जज की भूमिका निभाने जा रहे हैं. बता दें कि विनिता नंदा के अलावा संध्या मृदुल से लेकर हिमानी शिवपुरी ने भी आलोक नाथ के बारे में अपनी बात रखी थी. 

यह भी पढ़ें: Box Office: उरी का...अभिनंदन, आज 50 दिन की हो गई, इतने करोड़ बटोरे

chat bot
आपका साथी