स्‍टेज पर जल गईं आलिया भट्ट, हाथ पर दिखे जलने के निशान

आलिया भट्ट के फैंस के लिए बुरी खबर है। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, रविवार रात बिग स्‍टार एंटरटेनमेंट अवॉर्ड्स में परफॉर्मेंस के दौरान वो जल गईं। दरअसल, आलिया स्‍टेज पर परफॉर्म कर रही थीं। तभी स्‍टेज पर पटाखे फोड़े जाने से कुछ चिंगारियां उनके चेहरे और हाथ पर भी

By Pratibha Kumari Edited By: Publish:Mon, 14 Dec 2015 02:45 PM (IST) Updated:Tue, 15 Dec 2015 08:00 AM (IST)
स्‍टेज पर जल गईं आलिया भट्ट, हाथ पर दिखे जलने के निशान

नई दिल्ली। आलिया भट्ट के फैंस के लिए बुरी खबर है। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, रविवार रात बिग स्टार एंटरटेनमेंट अवॉर्ड्स में परफॉर्मेंस के दौरान वो जल गईं। दरअसल, आलिया स्टेज पर परफॉर्म कर रही थीं। तभी स्टेज पर पटाखे फोड़े जाने से कुछ चिंगारियां उनके चेहरे और हाथ पर भी पड़ गईं और वो जल गईं।

19 की उम्र में हुआ लेडी गागा का रेप, बयां किया भयावह अनुभव

हालांकि जैसे ही आलिया की परफॉर्मेंस खत्म हुई, उन्हें तुरंत इलाज के लिए स्टेज के पीछे ले जाया गया। इस दौरान किसी ने उनकी एक फोटो भी क्लिक की, जो सामने आई है। इसमें उनके हाथ पर जले के निशान साफ दिखाई दे रहे हैं। आलिया इन दिनों अपने कथित बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म 'कपूर एंड सन्स' की शूटिंग में व्यस्त हैं।

वैसे आपको याद होगा कि हाल ही में बिपाशा बसु भी एक सेट पर जल गई थीं। उनकी हेयरस्टाइलिस्ट ने गलती से गर्म टोंग उन पर गिरा दिया था, जिसकी वजह से उनका चेहरा और हाथ जल गया था। बिपाशा ने खुद जले के निशान वाली अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट भी की थीं।

डेजी शाह का खुलासा, क्यों लेना पड़ा 'हेट स्टोरी 3' जैसी फिल्म करने का फैसला

chat bot
आपका साथी