'सुल्तान' के डायरेक्टर ने सलमान की शर्ट-लेस फोटो ट्विटर पर की शेयर

'सुल्तान' में सलमान के पहले भी कई लुक सामने आ चुका हैं, जिसमें वो बिना शर्ट के नजर आए हैं। लेकिन इस बार उनके डायरेक्टर अली अब्‍बास जफर, सलमान की शर्टलेस फोटो ट्विटर पर शेयर करने से खुद को रोक नहीं पाए।

By Suchi SinhaEdited By: Publish:Mon, 15 Feb 2016 11:56 AM (IST) Updated:Mon, 15 Feb 2016 07:14 PM (IST)
'सुल्तान' के डायरेक्टर ने सलमान की शर्ट-लेस फोटो ट्विटर पर की शेयर

नई दिल्ली। किसी भी फिल्म में सलमान खान अपनी बाॅडी ना दिखाएं ऐसा तो हो ही नहीं सकता है। दिखाएं भी क्यों ना उनकी बाॅडी है ही इस काबिल। तो दिल थाम कर बैठ जाएं, क्योंकि अगली फिल्म 'सुल्तान' में भी वो अपने फैन्स को निराश नहीं करेंगे।

देखें, उदय चोपड़ा का नरगिस फाखरी के लिए इजहार-ए-इशक

वैसे तो 'सुल्तान' में सलमान के पहले भी कई लुक सामने आ चुका है, जिसमें वो बिना शर्ट के नजर आए हैं, लेकिन इस बार उनके डायरेक्टर अली अब्बास जफर, सलमान की शर्टलेस फोटो ट्विटर पर शेयर करने से खुद को रोक नहीं पाए।

Training session @SultanTheMovie. Eyes of fire. pic.twitter.com/2JAVvn01gj

— ali abbas zafar (@aliabbaszafar) February 14, 2016

इस तस्वीर में सलमान बिना शर्ट के, चेहरे पर तेज गुस्सा और पसीने में नहाए नजर आ रहे हैं। कहीं ये तस्वीर फिल्म में रेस्लिंग रिंग की तो नहीं है, क्योंकि इस फिल्म में वो एक रेसलर की भूमिका में नजर आएंगे। सलमान के साथ-साथ अनुष्का शर्मा भी रेसलर के रोल ने दिखाई देंगी। तो तैयार हो जाइए फिल्म में काफी कुछ नया देखने के लिए। इसमें सलमान, अनुष्का के हाथ से थप्पड़ खाने के साथ साथ, रिंग में एक-दूसरे को पटकनी देते हुए भी आएंगे नजर।

रणबीर कपूर ने अपने नए साथी के साथ परिवार में की वापसी!

आपको बता दें कि सलमान और अनुष्का का ऑफिशियल फर्स्ट लुक कल ही सामने आया था, जिसमें दोनों को इंट्रोड्यूज करते हुए लिखा था- 'हरियाणा की शान' और 'हरियाणा का शेर'। तो इंतजार कीजिए ईद के मौके का जब 'सुल्तान' होगी रिलीज।

chat bot
आपका साथी