'ढिशूम' के मेकर्स से नाराज हैं अक्षय खन्‍ना, 'वादाखिलाफी' का लगा रहे आरोप!

इससे पहले भी खबर आई थी कि 'ढिशूम' के मेकर्स अक्षय खन्‍ना के किरदार से अभी पर्दा नहीं हटाना चाहते हैं। मेकर्स चाहते हैं कि अक्षय खन्‍ना का किरदार दर्शकों के लिए सरप्राइज साबित हो।

By Tilak RajEdited By: Publish:Wed, 27 Jul 2016 09:32 AM (IST) Updated:Wed, 27 Jul 2016 11:52 AM (IST)
'ढिशूम' के मेकर्स से नाराज हैं अक्षय खन्‍ना, 'वादाखिलाफी' का लगा रहे आरोप!

नई दिल्ली (मिड-डे)। फिल्म 'ढिशूम' का प्रमोशन इन दिनों बड़ी तेजी से चल रहा है। फिल्म के लीड एक्टर्स जॉन अब्राहम, वरुण धवन और जैकलीन फर्नांडिस देश के अलग-अलग हिस्सों में जाकर अलग-अलग तरीकों से फिल्म को प्रमोट करने में जुटे हुए हैं। लेकिन फिल्म में खलनायक बने अक्षय खन्ना शायद ही अभी तक किसी प्रमोशनल इवेंट में नजर आए हों। खबर है कि अक्षय खन्ना 'ढिशूम' के मेकर्स से नाराज हैं, क्योंकि उन्हें प्रमोशन से दूर रखा जा रहा है।

अक्षय खन्ना की लगभग चार साल बाद 'ढिशूम' से बड़े पर्दे पर वापसी हो रही है। एक सूत्र ने बताया, 'इस फिल्म को अक्षय की कमबैक फिल्म माना जा रहा है। इस फिल्म से लगभग 4 चार बाद अक्षय बड़े पर्दे पर नजर आएंगे। अक्षय खन्ना इस बारे में बात करना चाहते हैं। लेकिन वादा करने के बावजूद अक्षय खन्ना और उनके किरदार को प्रमोट नहीं किया जा रहा है। इससे अक्षय खन्ना काफी खफा हैं।'

बहन प्रियंका चोपड़ा के बारे में ये क्या कह गईं परिणीति चोपड़ा

इससे पहले भी खबर आई थी कि 'ढिशूम' के मेकर्स अक्षय खन्ना के किरदार से अभी पर्दा नहीं हटाना चाहते हैं। मेकर्स चाहते हैं कि अक्षय खन्ना का किरदार दर्शकों के लिए सरप्राइज साबित हो। इसलिए अक्षय खन्ना को प्रमोशन से दूर रखा जा रहा है। लेकिन अक्षय चाहते हैं कि उनके किरदार को भी दूसरे किरदारों की तरह प्रमोट किया जाए।

हालांकि फिल्म से जुड़े एक सूत्र की मानें तो ऐसा कुछ नहीं है। दरअसल, अक्षय ने खुद ही फिल्म के प्रमोशनल इवेंट से दूरी बना कर रखी हुई है। अक्षय कुछ लिमिटेड इंटरव्यू ही देना चाहते हैं। अक्षय खन्ना से फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर भी आने के लिए कहा गया था, लेकिन वो नहीं आए।

देखिए अक्षय कुमार के बेटे हो गए हैं कितने हैंडसम, मिस्ट्री गर्ल भी है साथ

chat bot
आपका साथी