अक्षय, रितेश और अभिषेक ने शुरू की 'हाउसफुल 3' की शूटिंग

अक्षय कुमार, रितेश देशमुख और अभिषेक बच्चन ने अगली फिल्म 'हाउसफुल 3' की शूटिंग शुरू कर दी है। यह फिल्म का तीसरा पार्ट है, जिसमें अक्षय और रितेश एक बार फिर साथ काम करते नजर आएंगे। अभिषेक को पहली बार इस फिल्‍म सीरीज में शामिल किया गया है।

By Pratibha Kumari Edited By: Publish:Mon, 17 Aug 2015 06:02 PM (IST) Updated:Mon, 17 Aug 2015 08:28 PM (IST)
अक्षय, रितेश और अभिषेक ने शुरू की 'हाउसफुल 3' की शूटिंग

मुंबई। अक्षय कुमार, रितेश देशमुख और अभिषेक बच्चन ने अगली फिल्म 'हाउसफुल 3' की शूटिंग शुरू कर दी है। यह फिल्म का तीसरा पार्ट है, जिसमें अक्षय और रितेश एक बार फिर साथ काम करते नजर आएंगे। अभिषेक को पहली बार इस फिल्म सीरीज में शामिल किया गया है।

'ब्रदर्स' ने 3 दिन में बॉक्स ऑफिस पर लगाई हाफ सेंचुरी

इस फिल्म की स्क्रिप्ट को साजिद-फरहाद ने लिखा है। निर्देशन का काम भी इन दोनों के जिम्मे ही होगा। वहीं प्रोड्यूसर हैं साजिद नाडियादवाला। रितेश ने टि्वटर पर बताया, 'और पागलपन शुरु हो चुका है।'

अक्षय को बॉलीवुड में एक्शन सीक्वेंस के लिए जाना जाता है, मगर इस फिल्म के सेट पर वो एक जगह से छलांग लगाने में असमर्थ दिखाई देंगे। अक्षय ने इस बारे में एक ट्वीट कर अपने फैंस को यह बात बताई है।

रणबीर की यह लत छुड़वाने आॅस्ट्रिया ले गई थीं कट्रीना

अक्षय ने लिखा, 'वैसे आप लोग बॉक्सिंग रिंग में मेरा कॉर्डिनेशन इस सप्ताह देख रहे होे। उम्मीद है आपको मजा आ रहा होगा।' अक्षय यहां फिल्म 'ब्रदर्स' का जिक्र कर रहे हैं। वैसे फिल्म 'हाउसफुल 3' में जैकलीन फर्नांडिस, लिजा हेडन भी नजर आएंगी। यह फिल्म अगले साल रिलीज होने की संभावना है।

chat bot
आपका साथी