रजनीकांत से टकराने के लिए अक्षय कुमार करेंगे अपनी आवाज़ में ऐसा बदलाव

बता दें कि फिल्म 2.0 भारत की अब तक की सबसे महंगी फिल्म होगी, जिसकी लागत करीब 400 करोड़ रूपये हो गई है।

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Fri, 13 Oct 2017 04:58 PM (IST) Updated:Sat, 02 Dec 2017 10:14 AM (IST)
रजनीकांत से टकराने के लिए अक्षय कुमार करेंगे अपनी आवाज़ में ऐसा बदलाव
रजनीकांत से टकराने के लिए अक्षय कुमार करेंगे अपनी आवाज़ में ऐसा बदलाव

मुंबई। करीब सात साल पहले आई रोबोट के सीक्वल यानि 2.0 को लेकर हर रोज़ कुछ न कुछ चौकाने वाली ख़बर आती है। ताज़ी ख़बर ये है कि नई रोबोट में अक्षय कुमार ऐसी आवाज़ के साथ सामने आएंगे जो उन्होंने अपने पूरे करियर में कभी नहीं निकाली है।

बताया जाता है फिल्म 2.0 के निर्देशक शंकर चाहते थे कि फिल्म में विलेन का किरदार निभा रहे अक्षय कुमार तमिल और तेलुगु के वर्ज़न में ऐसी आवाज़ निकालें, जो अब तक किसी ने नहीं सुनी। शंकर ने इसके लिए जाने माने साउंड डिज़ाइनर रसूल पुकुट्टी को इसकी ज़िम्मेदारी सौंपी थी और वो अब तक तरह तरह की आवाजें टेस्ट कर चुके हैं। बताते हैं कि कुछ आवाज़ें सिलेक्ट की गई हैं लेकिन उनमें से एक फाइनल करना बाकी है। इसके लिए इंटरनेशल टेक्निक का इस्तेमाल किया जा रहा है।बताया जा रहा है कि फिल्म में अक्षय कुमार का डॉक्टर रिचर्ड का किरदार बड़ी ही हैरान करने वाली आवाज़ में बात करेगा। बता दें कि फिल्म 2.0 भारत की अब तक की सबसे महंगी फिल्म होगी, जिसकी लागत करीब 400 करोड़ रूपये हो गई है।

यह भी पढ़ें:बाहुबली मेकर ने कर ली अगले धमाके की तैयारी, जानिये पूरी जानकारी

 

फिल्म 2. 0 अगले साल 13 अप्रैल को रिलीज़ की जा सकती है। हालांकि अभी इसकी आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। और इस कारण टीज़र और ट्रेलर लांच जैसे इवेंट्स को फिलहाल टाल दिया गया है। ये भी ख़बर आ चुकी है कि फिल्म 2.0 को चीन में 15000 से 20000 स्क्रीन्स पर रिलीज़ किया जा सकता है।

chat bot
आपका साथी