अक्षय कुमार फिल्म 'रुस्तम' में 1950 के अवतार में आएंगे नजर

'एयरलिफ्ट' को लेकर चर्चा में बने हुए अक्षय कुमार अपनी फिल्म 'रुस्तम' में एक अलग अवतार में नजर आएंगे। ये फिल्म 1950 के दशक की पृष्ठभूमि पर बन रही है। असल जिंदगी में हुई घटनाओं से प्रेरित ये फिल्म अगले साल स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज होगी।

By Tilak RajEdited By: Publish:Fri, 20 Nov 2015 07:48 AM (IST) Updated:Fri, 20 Nov 2015 09:19 AM (IST)
अक्षय कुमार फिल्म 'रुस्तम' में 1950 के अवतार में आएंगे नजर

मुंबई। 'एयरलिफ्ट' को लेकर चर्चा में बने हुए अक्षय कुमार अपनी फिल्म 'रुस्तम' में एक अलग अवतार में नजर आएंगे। ये फिल्म 1950 के दशक की पृष्ठभूमि पर बन रही है। असल जिंदगी में हुई घटनाओं से प्रेरित ये फिल्म अगले साल स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज होगी।

शाहरुख खान को खुद से ज्यादा ये लगते हैं काफी रोमांटिक

फ्राइडे फिल्मवर्क्स की शीतल भाटिया ने बताया, 'ये फिल्म 1950 के दशक पर आधारित होगी। 'रुस्तम' असल जिंदगी में हुई घटनाओं से प्रेरित है। इसे भारत और ब्रिटेन में शूट किया जाएगा।'

बेटे ने बोला 'पान मसाला खाकर बनूंगा सिंघम', केस दर्ज करने की मांग

शीतल ने बताया, 'रुस्तम में अक्षय के किरदार की मांग है कि वो एक नया अवतार रखें। कॉस्ट्यूम डिजाइनर अमैरा पुनवानी ने पहले ही अक्षय के नए लुक पर काम शुरू कर दिया है। हालांकि हम इसके बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दे सकते, लेकिन किरदार ऐसा होगा, जैसा पहले कभी नहीं दिखा।'

पहली बार हॉट एंड सेक्सी लुक में दिखीं शाहिद की पत्नी

अंकित तिवारी ने 'रुस्तम' का म्यूजिक कंपोज किया है। एस्सल वीजन, केप ऑफ गुड फिल्म्स एंड क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट मिलकर इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं। विपुल रावल ने इसकी स्क्रिप्ट लिखी है, जबकि टीनू सुरेश देसाई इसका निर्देशन करेंगे।

chat bot
आपका साथी