सर्जिकल स्ट्राइक के सबूत मांगने वालों को दो टूक बोले अक्षय कुमार, केसरी करेंगे जवानों के नाम

Akshay Kumar अक्षय ने यह भी कहा कि केसरी Kesari की शूटिंग के दौरान जब वह फिल्म की शूटिंग कर रहे थे तब उन्हें इस बात का अधिक एहसास हुआ कि जब एक सैनिक मौत को करीब से देखता होगा और उन्हें गोली लगती होगी तो क्या होता होगा?

By Hirendra JEdited By: Publish:Fri, 08 Mar 2019 09:28 AM (IST) Updated:Sat, 09 Mar 2019 07:39 AM (IST)
सर्जिकल स्ट्राइक के सबूत मांगने वालों को दो टूक बोले अक्षय कुमार, केसरी करेंगे जवानों के नाम
सर्जिकल स्ट्राइक के सबूत मांगने वालों को दो टूक बोले अक्षय कुमार, केसरी करेंगे जवानों के नाम

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। अक्षय कुमार Akshay Kumar इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म केसरी Kesari के प्रमोशन में जुटे हुए हैं। ऐसे में जब अक्षय से पूछा गया कि कभी उन्हें मौका मिला तो क्या वह अभिनंदन का किरदार निभाना चाहेंगे? अक्षय ने इस सवाल के जवाब में कहा कि फिलहाल अभी तक उनके पास कोई फिल्म मेकर अभिनंदन का रोल लेकर नहीं आया है, लेकिन अगर भविष्य में उनके पास अभिनंदन से जुड़ा कोई भी ऑफर आता है, तो वह जरूर करना चाहेंगे।

अक्षय ने आगे कहा कि विंग कमांडर अभिनंदन वीर सैनिक हैं और उन्होंने जिस तरीके से देश का गौरव बढ़ाते हुए दुश्मन देश में बहादुरी का परिचय दिया है, हर भारतीय उन पर गर्व महसूस करता है। हर व्यक्ति को उन पर गर्व करना चाहिए। बता दें कि पिछले दिनों अभिनंदन को लेकर जॉन अब्राहम ने भी प्रेस कांफ्रेंस में अपनी बात रखी थी कि अगर उनके पास अभिनंदन के किरदार को निभाने का मौका आता है तो वह जरूर करना चाहेंगे। वहीं अक्षय कुमार ने आगे सर्जिकल स्ट्राइक का सबूत मांगने वालों पर अपनी बात रखी। दरअसल, इन दिनों लगातार पाकिस्तान के खिलाफ हुए सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर शोर हो रहा है। बॉलीवुड की कई हस्तियों ने इस बारे में कहा भी है कि भारत के वीर जवानों के नाम पर राजनीति नहीं होनी चाहिए।

यह भी पढ़ें: सलमान ख़ान की दूसरी मां हेलन का संघर्ष जानकर हिल जायेंगे आप, करेंगे- सलाम

इस मामले में अक्षय कुमार ने सेना से सबूत मांगने वालों पर सवाल पर अपनी बात रखी है। अक्षय ने कहा है कि देश के वीर अपना जीवन देश पर कुर्बान करते हैं। उनसे ऐसा सबूत मांगना गलत है। अक्षय ने कहा है कि उन्हें सबूत नहीं चाहिए और वह उम्मीद करते हैं कि बाकी लोग भी ऐसा नहीं करेंगे। देश के वीर जवान जो कि अपना सबकुछ छोड़ कर देश के लिए लड़ रहे हैं, उनसे हम सबूत मांगने वाले होते कौन हैं। उन्होंने आगे कहा है कि वह भारत के जरिये लगातार देश के लिए शहीद हुए परिवारों की मदद करने की कोशिश कर रहे हैं। अभी तक वह करीब 600 शहीद के परिवारों की मदद कर चुके हैं। हर शहीद के परिवार को 15 लाख की मदद भारत के वीर एप की मदद से की जा रही है। अक्षय का कहना है कि उनकी कोशिश है कि कारगिल युद्ध या दूसरी लड़ाई में जो देश के वीर दिव्यांग हुए हैं, अब उनके लिए कुछ करें और उनकी मदद करें है। इस बारे में सरकार से उनकी बात भी चल रही है।

यह भी पढ़ें: सबसे ज्यादा फीस की टॉप 10 लिस्ट में एक भी हीरोइन नहीं, दीपिका पादुकोण अकेली दे रही हैं टक्कर

अक्षय ने यह भी कहा कि केसरी की शूटिंग के दौरान जब वह फिल्म की शूटिंग कर रहे थे, तब उन्हें इस बात का अधिक एहसास हुआ कि जब एक सैनिक मौत को करीब से देखता होगा और उन्हें गोली लगती होगी तो क्या होता होगा? लेकिन देश के लिए वह हमेशा डटे रहने की कोशिश करता है। अक्षय ने कहा है कि उनकी फिल्म केसरी वीर शहीदों के नाम ही श्रद्धांजलि है और वह इस फिल्म को पूरी तरह से उन्हें ही डेडिकेट कर रहे हैं। बता दें कि सारागढ़ी के युद्ध पर आधारित है अक्षय कुमार की केसरी, जिसका निर्देशन अनुराग सिंह ने किया है। फिल्म 21 मार्च को रिलीज़ होने जा रही है।

chat bot
आपका साथी