Boycott Raksha Bandhan: 'बायकॉट' के चलन पर बोले अक्षय कुमार- 'अगर फिल्में नहीं देखनी हैं तो मत देखिए मगर...'

Akshay Kumar On Boycott Raksha Bandhan Trend सोशल मीडिया में कुछ दिनों से रक्षा बंधन और लाल सिंह चड्ढा का विरोध किया जा रहा है। अलग-अलग कारणों से दोनों फिल्मों को ना देखने की अपील की जा रही है। कोलकाता में अक्षय कुमार ने इस पर बात की।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Tue, 09 Aug 2022 08:43 AM (IST) Updated:Tue, 09 Aug 2022 08:43 AM (IST)
Boycott Raksha Bandhan: 'बायकॉट' के चलन पर बोले अक्षय कुमार- 'अगर फिल्में नहीं देखनी हैं तो मत देखिए मगर...'
Akshay Kumar Speaks On Raksha Bandhan Boycott. Photo- Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। सोशल मीडिया में इस वक्त एक चलन है, जब भी कोई बॉलीवुड फिल्म रिलीज होने वाली होती है तो उसके कुछ दिन पहले फिल्म के बहिष्कार की अपील करते हुए हैशटैग चलाये जाने लगते हैं। आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा और अक्षय कुमार की रक्षा बंधन को लेकर भी कुछ ऐसा ही हो रहा है। पिछले कुछ दिनों से ट्विटर पर दोनों फिल्मों को लेकर बायकॉट के अभियान चलाये जा रहे हैं। हालांकि, कारण अलग-अलग हैं। ये दोनों फिल्में 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही हैं। अब फिल्म की रिलीज से दो दिन पहले अक्षय ने बायकॉट ट्रेंड को लेकर अपनी बात रखी है।

अक्षय 8 अगस्त को रक्षा बंधन के प्रमोशंस के लिए कोलकाता में थे, जहां उन्होंने मीडिया से बातचीत में इस विषय पर अपनी राय रखी। एएनआई के मुताबिक, अक्षय ने कहा- अगर आप किसी फिल्म को नहीं देखना चाहते तो मत देखिए। यह एक आजाद देश है और फिल्में रिलीज हो रही हैं। इसलिए, अगर कोई फिल्म देखना चाहता है या नहीं देखना चाहता है, यह उसके ऊपर है। मैं आपसे एक बात कहना चाहता हूं, चाहे कोई इंडस्ट्री हो, कपड़ा इंडस्ट्री या फिल्म इंडस्ट्री, सभी देश की इकोनॉमी की मदद करती हैं। इस तरह फिल्मों का बहिष्कार करने का कोई मतलब नहीं बनता।

Rishta hai inka anmol jo bandha hai pyaar ke dhaagon se.

Advance booking for this extraordinary tale is open now. 🙌🏻

Book your tickets now.https://t.co/GHpI5yo4TGhttps://t.co/jZBfjyeMnn#RakshaBandhan releasing in cinemas on 11th August 2022. #ReturnToFeelings pic.twitter.com/vue2zIpsmI— Akshay Kumar (@akshaykumar) August 5, 2022

बायकॉट ट्रेंड पर बोल चुके हैं आमिर खान भी

बता दें, इससे पहले आमिर खान ने भी एक बातचीत में फिल्मों के बहिष्कार के ट्रेंड पर कहा था कि ऐसे बहुत से लोग जो इस ट्रेंड को चला रहे हैं, वो यह सोचते हैं कि मैं इस देश को प्यार नहीं करता। मैं इस देश को बेहद प्यार करता हूं और मैं ऐसा ही हूं। यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि कुछ लोग ऐसा साचते हैं। मैं सभी को आश्वस्त करना चाहता हूं कि ऐसा बिल्कुल नहीं है, इसलिए कृपया मेरी फिल्म जरूर देखिए।

दोनों फिल्मों से ट्रेड को उम्मीद

रक्षा बंधन और लाल सिंह चड्ढा इस साल की बड़ी रिलीज फिल्मों में शामिल हैं। दोनों ही फिल्मों से ट्रेड को काफी उम्मीदें हैं। साल 2022 बॉलीवुड के लिए अच्छा नहीं रहा है। ज्यादातर फिल्में सिनेमाघरों में नहीं चलीं। ऐसे में फेस्टिव सीजन में रिलीज हो रहीं दोनों फिल्मों से अच्छे कलेक्शंस की उम्मीद की जा रही है।

यह भी पढ़ें: Raksha Bandhan 2022: रक्षा बंधन वीकेंड में OTT पर देखिए भाई-बहन के प्यार को समर्पित ये फिल्में

chat bot
आपका साथी