धर्म का इस्तेमाल अपने निजी स्वार्थों के लिए करना ठीक नहीं- अक्षय कुमार

अक्षय कुमार की इस फिल्म की शूटिंग पिछले डेढ़ महीने से चल रही है और फिल्म में परिणीति चोपड़ा अक्षय के अपोजिट कास्ट हुई हैं।

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Fri, 23 Mar 2018 03:52 PM (IST) Updated:Fri, 23 Mar 2018 03:52 PM (IST)
धर्म का इस्तेमाल अपने निजी स्वार्थों के लिए करना ठीक नहीं- अक्षय कुमार
धर्म का इस्तेमाल अपने निजी स्वार्थों के लिए करना ठीक नहीं- अक्षय कुमार

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। अक्षय कुमार इन दिनों फिल्म केसरी की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिल्म में वह सरदार लुक में नजर आने वाले हैं। खुद उन्होंने यह भी कहा है कि उन्होंने अपने बाल मुड़वाये क्योंकि उन्हें हर दिन पगड़ी पहनने में दिक्कत हो रही थी।

हाल ही में वह नानक शाह फ़क़ीर के ट्रेलर लांच में शामिल हुए तो उन्होंने वहां कहा कि वह सिर्फ एक ही ईश्वर में बिलीव करते हैं। और किसी को भी हर चीज में धर्म को शामिल नहीं करना चाहिए। जब उनसे यह जानने की कोशिश की गई कि क्या उन्हें यह लगता है कि राज नेताओं की यह आदत बन चुकी है कि वह धर्म के नाम पर वोट की राजनीति करते हैं, इस पर अक्षय का जवाब था कि हर मामले में धर्म का सहारा लेना या गलत सहारा लेना सही नहीं है। इसके बाद उनसे जब यह जानने की कोशिश की गई कि क्या वह यह महसूस करते हैं कि बॉलीवुड सबसे सेक्युलर इंडस्ट्री है तो अक्षय ने कहा कि हां वह यह बात मानते हैं। अक्षय ने इसी दौरान यह भी स्वीकारा कि उन्हें ख़ुशी है कि वह केसरी जैसी फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं और वह जब भी अपने सिर पर ताज पहनते हैं, उन्हें बहुत गर्व महसूस होता है। बता दें कि अक्षय कुमार की इस फिल्म की शूटिंग पिछले डेढ़ महीने से चल रही है और फिल्म में परिणीति चोपड़ा अक्षय के अपोजिट कास्ट हुई हैं।

यह भी पढ़ें: अभिनेत्री जीनत अमान ने बिजनसमैन के खिलाफ दर्ज किया रेप केस

chat bot
आपका साथी