अक्षय कुमार की मां अरुणा भाटिया अस्पताल में भर्ती, शूटिंग बीच में छोड़ मुंबई लौटे अभिनेता

अक्षय कुमार शूटिंग को बीच में ही छोड़कर आनन- फानन में मुंबई के लिए निकल गए। बताया जा रहा है कि अक्षय की मां अरुणा भाटिया मुंबई के अस्पताल में आईसीयू में भर्ती हैं। अक्षय कुमार भी सोमवार की सुबह मुंबई पहुंच चुके हैं।

By Pratiksha RanawatEdited By: Publish:Mon, 06 Sep 2021 09:56 PM (IST) Updated:Tue, 07 Sep 2021 07:44 AM (IST)
अक्षय कुमार की मां अरुणा भाटिया अस्पताल में भर्ती, शूटिंग बीच में छोड़ मुंबई लौटे अभिनेता
मां अरुणा भाटिया और बहन के साथ अक्षय कुमार, फोटो साभार: Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार लंदन में अपनी आगामी फिल्म 'सिंडरेला' की शूटिंग कर रहे थे। लेकिन इसी बीच उन्हें खबर मिली कि उनकी मां अरुणा भाटिया की तबीयत खराब हो गई। ये खबर सुनते ही अक्षय कुमार शूटिंग को बीच में ही छोड़कर आनन- फानन में मुंबई के लिए निकल गए। बताया जा रहा है कि अक्षय की मां अरुणा भाटिया मुंबई के अस्पताल में आईसीयू में भर्ती हैं। अक्षय कुमार भी सोमवार की सुबह मुंबई पहुंच चुके हैं।

अक्षय कुमार की मां मुंबई के हीरानंदानी अस्पताल के आईसीयू वॉर्ड में भर्ती हैं। मां की हालत के बारे में सुनते ही अक्षय कुमार फौरन सोमवार की सुबह मुंबई पहुंच गए। अक्षय कुमार बीते कुछ दिनों से लंदन में अपनी आगामी फिल्म 'सिंडरेला' की शूटिंग कर रहे थे। इसी बीच उन्हें ये खबर मिली। खबरों के मुताबिक अक्षय फिल्म के निर्माता से ये कहकर आए हैं कि वे फिल्म की शटिंग को जारी रखें। उन्होंने कहा कि फिल्म के जिस हिस्से में अक्षय कुमार की जरूरत ना हो वो उसे शूट कर सकते हैं।

हालांकि अक्षय कुमार की मां को क्या हुआ है इस बारे में अब तक कोई खुलासा नहीं किया गया है। ऐसे में अब अक्षय कुमार के चाहने वाले उनकी मां के अच्छे स्वास्थ्य की कामना कर रहे हैं। वहीं बात करें अक्षय कुमार की तो अभिनेता अपनी मां के बेहद करीब हैं। अक्सर अक्षय कुमार अपने इंटरव्यूज में अपनी मां के बारे में बात करते रहते हैं। हाल ही में 'बेलबॉटम' की शूटिंग के दौरान भी अक्षय ने मां को याद करते हुए एक पोस्ट भी शेयर किया था।

बात करें अक्षय कुमार के वर्कफ्रंट की तो बीते दिनों अक्षय स्पाई थ्रिलर फिल्म 'बेलबॉटम' में नजर आए थे। फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री वाणी कपूर भी थीं। इसके अलावा अक्षय कुमार ने हाल ही में फिल्म 'रक्षाबंधन' की शूटिंग पूरी की है। अक्षय कुमार जल्द ही 'अतरंगी रे', 'राम सेतु', 'बच्चन पांडे' और 'पृथ्वीराज चौहान'में भी नजर आने वाले हैं। वहीं लंदन में जिस फिल्म की शूटिंग अक्षय छोड़कर आए हैं उस फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री रकुलप्रीत सिंह भी नजर आएंगी।

chat bot
आपका साथी