Box Office: छठे दिन 'गोल्ड' फिर गिरा, पहले सोमवार को बस इतनी कमाई कर सकी फ़िल्म

रीमा कागती निर्देशित गोल्ड में अक्षय कुमार हॉकी टीम के मैनेजर के रोल में हैं, जो ओलंपिक खेलों में गोल्ड मेडल जीतने का सपना पाले हुए है। इसे पूरा करने के लिए पूरी जान लड़ा देता है।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Tue, 21 Aug 2018 11:58 AM (IST) Updated:Thu, 23 Aug 2018 06:52 AM (IST)
Box Office: छठे दिन 'गोल्ड' फिर गिरा, पहले सोमवार को बस इतनी कमाई कर सकी फ़िल्म
Box Office: छठे दिन 'गोल्ड' फिर गिरा, पहले सोमवार को बस इतनी कमाई कर सकी फ़िल्म

मुंबई। आज़ाद भारत के पहले ओलंपिक गोल्ड मेडल की जीत पर बनी अक्षय कुमार की फ़िल्म 'गोल्ड' ने ओपनिंग वीकेंड में शानदार प्रदर्शन करते हुए ₹70 करोड़ से अधिक जमा कर लिये हैं। मगर, इसके बाद फ़िल्म की रफ़्तार कम हो गयी और पहले सोमवार को गोल्ड ने लगभग 4 करोड़ का कलेक्शन किया है।

देशप्रेम के जज़्बे पर सवार अक्षय की फ़िल्म 'गोल्ड' 15 अगस्त को सिनेमाघरों में पहुंची। फ़िल्म ने पहले दिन ₹25.25 करोड़ का शानदार आंकड़ा हासिल किया। हालांकि दूसरा दिन (16 अगस्त) मंदी में बीता और फ़िल्म की कमाई गिरकर ₹8 करोड़ पर आ गयी, मगर तीसरे दिन (17 अगस्त) यानि शुक्रवार को गोल्ड ने फिर उछाल मारी और ₹10.50 करोड़ के आस-पास कलेक्शन कर लिया। चौथे दिन (18 अगस्त) गोल्ड ने ₹12.50 करोड़ जमा किये, जबकि पांचवे दिन (19 अगस्त) को ₹15.55 करोड़ का शानदार कलेक्शन किया। इसके ही फ़िल्म का 5 दिनों का कलेक्शन ₹71.30 करोड़ हो गया। छठे दिन यानि पहले सोमवार को गोल्ड ने लगभग 4 करोड़ जमा किये हैं, जिसके साथ फ़िल्म 75 करोड़ के आस-पास पहुंच चुकी है। 

रीमा कागती निर्देशित गोल्ड में अक्षय कुमार हॉकी टीम के मैनेजर के रोल में हैं, जो ओलंपिक खेलों में गोल्ड मेडल जीतने का सपना पाले हुए है और इसे पूरा करने के लिए पूरी जान लड़ा देता है। गोल्ड में टीवी सुपरस्टार मौनी रॉय ने अक्षय की पत्नी का किरदार निभाया है, जिनकी यह डेब्यू फ़िल्म है। गोल्ड ने अक्षय की पिछली फ़िल्म पैडमैन के ओपनिंग वीकेंड कलेक्शन को तो पीछे छोड़ दिया है। इस हफ़्ते उम्मीद है कि फ़िल्म इसके लाइफ़ टाइम कलेक्शन को भी पीछे छोड़ देगी, जो 78.95 करोड़ है। 

इस हफ़्ते हैप्पी भाग जाएगी और जीनियस रिलीज़ हो रही हैं। इन फ़िल्मों की रिलीज़ से गोल्ड की चमक पर क्या असर पड़ता है, यह तो कुछ दिन बाद पता चलेगा, पर रफ़्तार थमने की संभावना ज़रूर है। 

chat bot
आपका साथी