Akshay Kumar Birthday: अक्षय कुमार की फिल्म बेलबॉटम का एक और लुक जारी, ऐसा दिखा अंदाज

Akshay Kumar Birthday अक्षय कुमार के जन्मदिन पर फिल्म बेलबॉटम का एक और लुक जारी किया गया है।

By Mohit PareekEdited By: Publish:Wed, 09 Sep 2020 09:44 AM (IST) Updated:Wed, 09 Sep 2020 09:44 AM (IST)
Akshay Kumar Birthday: अक्षय कुमार की फिल्म बेलबॉटम का एक और लुक जारी, ऐसा दिखा अंदाज
Akshay Kumar Birthday: अक्षय कुमार की फिल्म बेलबॉटम का एक और लुक जारी, ऐसा दिखा अंदाज

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार आज (9 सितंबर) को अपना 53वां जन्मदिन मना रहे हैं। एक्टर के जन्मदिन के मौके पर उनकी आने वाली फिल्म बेल बॉटम की टीम ने फिल्म का एक पोस्टर शेयर किया है। इस पोस्टर में अक्षय कुमार का डिफरेंट लुक नज़र आ रहा है। रेट्रो लुक में अक्षय कुमार काफी हैंडसम लग रहे हैं। फिल्म का पोस्टर ब्लैक एंड व्हाइट है, जो पुराने टाइम के बारे में बता रहा है।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म का पोस्टर शेयर किया है और उनके पोस्ट पर आ रहे कमेंट से पता चल रहा है कि लोगों को अक्षय कुमार का लुक काफी पसंद आ रहा है। तरण आदर्श ने पोस्टर शेयर करते हुए बताया है, 'NEW LOOK... आज अक्षय अक्षय के जन्मदिन पर, बेलबॉटम की टीम ने इस स्पाई थ्रिलर फिल्म से नया लुक जारी किया है। 1980 के दशक के सेट पर अक्षय फिल्म में एक रॉ एजेंट की भूमिका में हैं, जिसकी अभी स्कॉटलैंड में शूटिंग चल रही है। रंजीत एम तिवारी द्वारा निर्देशित फिल्म।'

NEW LOOK... On #AkshayKumar's birthday today, Team #BellBottom unveils the new look from the spy thriller... Set in the 1980s, #Akshay enacts the part of a #RAW agent in the film, which is currently being filmed in #Scotland... Directed by Ranjit M Tewari. pic.twitter.com/epRgd3jH74

— taran adarsh (@taran_adarsh) September 9, 2020

बता दें कि अभी फिल्म की स्कॉटलैंड में चल रही है और फिल्म में सेट से लेकर कपड़ों तक 1980 के हिसाब से डिजाइन किया गया है और अक्षय कुमार का लुक भी इसलिए काफी पुराने अंदाज वाला दिया गया है। फिल्म में अक्षय कुमार के साथ ही लारा दत्त, वाणी कपूर और हुमा कुरैशी भी अहम भूमिका में हैं। कोरोना वायरस लॉकडाउन के दौरान महीनों तक घर में रहने के बाद अक्षय अपने परिवार के साथ फिल्म 'बेल बॉटम' के सदस्यों के साथ शूटिंग के लिए मुंबई से यूनाइटेड किंगडम के लिए रवाना हुए थे। इसके बाद अन्य स्टार्स भी पहुंच गए थे। दो सप्ताह के सेल्फ आइसोलेशन के बाद अक्षय ने शूटिंग शुरू करने की घोषणा इंस्टाग्राम पर की।

बेल बॉटम का एलान फ़र्स्ट लुक के साथ अक्षय कुमार ने पिछले साल किया था। फ़िल्म 2021 में अप्रैल के महीने में रिलीज़ होने वाली है। पहले यह 22 जनवरी को रिलीज़ होने वाली थी, मगर जनवरी में अक्षय की बच्चन पांडेय आएगी। इसलिए बेल बॉटम को 4 महीने आगे खिसका दिया गया। हालांकि अभी तो अक्षय की इस साल की फ़िल्में बाक़ी हैं। 

chat bot
आपका साथी