Akshay Kumar Comedy Films: फिर साथ आएंगे प्रियदर्शन-अक्षय कुमार, इस कॉमेडी फिल्म से करेंगे वापसी

Akshay Kumar Comedy Films अक्षय कुमार और प्रियदर्शन एक बार फिर बड़ी स्क्रीन पर वापसी करने वाले हैं और जल्द ही फिल्म को लेकर काम शुरू हो जाएगा।

By Mohit PareekEdited By: Publish:Tue, 26 Nov 2019 11:46 AM (IST) Updated:Tue, 26 Nov 2019 11:46 AM (IST)
Akshay Kumar Comedy Films: फिर साथ आएंगे प्रियदर्शन-अक्षय कुमार, इस कॉमेडी फिल्म से करेंगे वापसी
Akshay Kumar Comedy Films: फिर साथ आएंगे प्रियदर्शन-अक्षय कुमार, इस कॉमेडी फिल्म से करेंगे वापसी

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और फिल्म मेकर प्रियदर्शन की जोड़ी ने दर्शकों को काफी हंसाया है। कॉमेडी फिल्मों से अक्षय कुमार को पहचान दिलाने वाले प्रियदर्शन एक बार फिर अक्षय कुमार के साथ बड़े पर्दे पर वापसी करने वाले हैं। प्रियदर्शन ने खुद इस फिल्म को लेकर जानकारी दी है और बताया है कि फिल्म को लेकर क्या लेटेस्ट डवलपमेंट है।

प्रियदर्शन ने गोवा में चल रहे इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया (इफ्फी) में बताया कि उनकी फिल्म आने वाली है। साथ ही प्रियदर्शन ने जानकारी दी, 'यह कॉमेडी फिल्म है। अभी मैं इसे लिख रहा हूं और हम अगले साल सितंबर या अक्टूबर में इस फिल्म पर काम शुरू कर देंगे।' अपनी फिल्म के बारे में बातचीत करते हुए अक्षय कुमार की हाल ही में आई कॉमेडी फिल्मों पर बात की।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Last night was a #HouseFull of fun with friends from Housefull 1, 2, 3 and 4🕺Gearing up for 5? I don’t know 😜😂 @bachchan @riteishd @kritisanon @iambobbydeol @jacquelinef143 @kriti.kharbanda @wardakhannadiadwala @chunkypanday @hegdepooja @farhadsamji #SajidNadiadwala

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on Nov 24, 2019 at 10:25pm PST

प्रियदर्शन ने कहा, 'अच्छी बात यह है कि अक्षय ज्यादा कॉमिडी फिल्में नहीं कर रहे हैं। उन्होंने फिल्म 'हाउसफुल 4' की लेकिन वह जैसा चाहते थे, यह वैसी नहीं बन पाई।' अगर अक्षय कुमार एक बार फिर प्रियदर्शन के साथ वापसी करते हैं तो दर्शकों को कई साल बाद अक्षय की कॉमेडी देखने को मिलेगी। प्रियदर्शन की इस फिल्म की बात करें तो यह हंगामा-2 है, लेकिन यह 2003 में आई 'हंगामा' का सीक्वल नहीं है।

We are delighted with appreciation from well-known filmmaker #Priyadarshan, here is a feedback note from him:

Don't miss a chance to visit the multimedia exhibition, jointly put up by BOC, ROB, Maharashtra & Goa and NFAI at IFFI, Goa!

#IFFI50 #IFFI2019 @IFFIGoa @priyadarshandir pic.twitter.com/UOwc13no9v— NFAI (@NFAIOfficial) November 25, 2019

इस फिल्म के माध्यम से शिल्पा शेट्टी भी वापसी कर सकती है। बता दें कि इससे पहले प्रियदर्शन और अक्षय कुमार की जोड़ी ने 'हेरा-फेरी', 'गरम मसाला', 'भूल भूलैया' और 'दे दनादन' जैसी कॉमिडी फिल्में दी हैं। अगर फिल्म पर अगली साल काम शुरू होगा तो 2021 में फिल्म रिलीज हो सकती है।

chat bot
आपका साथी