Aishwarya Rai Bachchan In Double Role: साउथ इंडियन फिल्म से इस अंदाज में वापसी करेंगी ऐश्वर्या राय

Aishwarya Rai Bachchan In Double Role ऐश्वर्या राय बच्चन जल्द ही साउथ इंडियन फिल्म से वापसी करने वाली हैं और फिल्म में वो डबल रोल में दिखाई देंगी।

By Mohit PareekEdited By: Publish:Wed, 25 Sep 2019 09:16 AM (IST) Updated:Wed, 25 Sep 2019 09:29 AM (IST)
Aishwarya Rai Bachchan In Double Role: साउथ इंडियन फिल्म से इस अंदाज में वापसी करेंगी ऐश्वर्या राय
Aishwarya Rai Bachchan In Double Role: साउथ इंडियन फिल्म से इस अंदाज में वापसी करेंगी ऐश्वर्या राय

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन लंबे समय से फिल्मों से दूर हैं। अब जल्दी ही वो साउथ इंडियन फिल्म से फिल्म जगत में वापसी करने जा रही हैं। ऐश्वर्या मणि रत्नम की फिल्म Ponniyin Selvan के जरिए बड़े पर्दे पर दिखाई देने वाली हैं। साथ ही खबरें ये भी आ रही हैं कि इस फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन का डबल रोल होगा और उनके फैंस उन्हें डबल रोल में देखने के लिए तैयार हैं। वहीं फिल्म में ऐश्वर्या राय के साथ कई हस्तियां दिखाई देंगी।

बताया जा रहा है कि फिल्म में ऐश्वर्या राय मां और बेटी का किरदार निभाएंगी। वहीं माना जा रहा है कि इस फिल्म से ऐश्वर्या की जोरदार वापसी होगी और फिल्म दक्षिण भारत के साथ साथ उत्तर भारत में भी बॉक्स ऑफिस पर कमाल दिखा सकती है। फिल्म का निर्माण लाइका प्रोडक्शन की ओर से की जा रही है। हालांकि अभी फिल्म रिलीज डेट की जानकारी सामने नहीं है और जल्द ही इसकी भी घोषणा कर दी जाएगी।

 

View this post on Instagram

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on May 21, 2019 at 12:29pm PDT

पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, ऐश्वर्या राय ने फिल्म के लिए हां बोल दिया है। फिल्म से जुड़ी और जानकारी जल्द ही सामने आ जाएगी। डायरेक्टर मणिरत्नम की यह फिल्म कई भाषाओं में आ रही है जो कि तमिल नॉवेल पोनीयिन सेलवान Ponniyin Selvan पर आधारित है। यह फिल्म पीरियड ड्रामा होगी। वहीं खबरें ये भी हैं कि फिल्म में ऐश्वर्या का किरदार नेगेटिव भी हो सकता है।

 

View this post on Instagram

🧜🏻‍♀️✨

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on May 20, 2019 at 7:25pm PDT

बता दें कि ऐश्वर्या राय बच्चन आखिरी बार अनिल कपूर और राजकुमार राव के साथ फिल्म फन्ने खां में नजर आई थीं। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। वैसे इससे पहले उन्होंने 2005 में रिलीज हुई फिल्म खाकी और 2006 में आई फिल्म धूम 2 में भी नेगेटिव रोल किया था।

chat bot
आपका साथी