अब रोमांस के साथ गायकी भी

यशराज बैनर की फिल्म 'दावत-ए-इश्क' को लेकर आदित्य रॉय कपूर बेहद उत्साहित हैं। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान उन्हें प्यार हो गया लखनऊ की नजाकत और नफासत से। फिल्म, कॅरियर व शौक को लेकर आदित्य की बातें उन्हींकी जुबानी: शूटिंग का अनुभव 'दावत-ए-इश्क' की शूटिंग के लिए लखनऊ और

By Edited By: Publish:Thu, 11 Sep 2014 10:56 AM (IST) Updated:Thu, 11 Sep 2014 10:56 AM (IST)
अब रोमांस के साथ गायकी भी

मुंबई। यशराज बैनर की फिल्म 'दावत-ए-इश्क' को लेकर आदित्य रॉय कपूर बेहद उत्साहित हैं। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान उन्हें प्यार हो गया लखनऊ की नजाकत और नफासत से। फिल्म, कॅरियर व शौक को लेकर आदित्य की बातें उन्हींकी जुबानी:

शूटिंग का अनुभव

'दावत-ए-इश्क' की शूटिंग के लिए लखनऊ और हैदराबाद को हबीब जी ने चुना। लखनऊ की नजाकत व नफासत तो चारों ओर फैली हुई है। हमें वहां शूटिंग करने में बड़ा मजा आया। लखनऊ कई ऐतिहासिक घटनाओं का साक्षी है। वहां के व्यंजनों का स्वाद भी लाजवाब है। वहां टुण्डे के कबाब और बिरयानी का हमने खूब आनंद उठाया। मैंने फिल्म में कुक की भूमिका निभाई है, मगर असल जिंदगी में मैं बड़ा बुरा खाना बनाता हूं। हां, मेरे पिता जी बहुत अच्छे कुक हैं। इस फिल्म में मुझे रूमाली रोटी को घुमाने के लिए बहुत सीखना पड़ा। इस फिल्म में हबीब फैजल ने मेरे किरदार के लिए आम बोलचाल की भाषा का प्रयोग किया। हां परिणीति को दक्किनी उर्दू पर काफी मेहनत करनी पड़ी और उर्दू के शब्दों के उच्चारण पर भी खासा ध्यान देना पड़ा, क्योंकि उनका किरदार हैदराबाद से है।

थोड़ा डर तो लगता है

मेरी लगातार दो हिट फिल्में आर्इं 'आशिकी-2' और 'ये जवानी है दीवानी' उसके बाद 'दावत-ए-इश्क' का ऑफर आया। इसके बावजूद फिल्मों की रिलीज पर थोड़ा सा डर लगा रहता है। उसे उत्सुकता या बेचैनी भी कह सकते हैं। वह हर फिल्म रिलीज के समय होती तो जरूर है। मन में यह सवाल तो रहता ही है कि लोगों को फिल्म पंसद आएगी या नहीं। व्यक्तिगत तौर पर मुझे कॉमेडी और एक्शन फिल्में ज्यादा पसंद है। ऐसी फिल्में मैं अधिक करना चाहूंगा।

सिंपल लड़की चाहिए

'आशिकी 2' के हिट होने के बाद मुझमें बहुत चेंज आये, क्योंकि एकदम से सेलिब्रटी बनकर काफी कुछ बदल जाता है। जब मेरे बारे में कोई आर्टिकल छपता है तो मुझे गुस्सा नहीं आता है। मैं उसे पढ़कर भूल जाता हूं, इसलिए मैं हर समय खुश रहता हूं। मैं सिंगल हूं। लोग मेरे और श्रद्धा कपूर के बारे में काफी कुछ बोलते हैं, पर हमारे बीच ऐसा कुछ नहीं है। मुझे सिंपल लड़की चाहिए। बाकी मैंने अभी इस बारे मैं कुछ नहीं सोचता।

म्यूजिक एलबम निकालना है

मुझे बाइक, स्नूकर, क्रिकेट, हॉलीवुड और बॉलीवुड की फिल्मों का बेहद शौक है। इसी तरह संगीत भी है मेरा पैशन। 'आशिकी 2' में मेरा किरदार संगीत से प्यार करता है। असल जिंदगी में भी मुझे संगीत से प्यार है। गिटार मेरा शौक है। अपने गाने का एलबम निकालना चाहता हूं। (स्मिता श्रीवास्तव)

पढ़ें:बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में दिखाई जाएगी 'फाइंडिंग फैनी'

chat bot
आपका साथी