Adipurush Teaser Poster: इंतजार हुआ खत्म! सामने आया प्रभास की 'आदिपुरुष' का फर्स्ट पोस्टर

Adipurush Teaser Poster साउथ के सुपरस्टार प्रभास की फिल्म आदिपुरुष का टीजर पोस्टर रिलीज हो चुका है। फैंस साउथ सुपरस्टार प्रभास की इस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म में सैफ अली खान और प्रभास का जबरदस्त लुक देखने को मिलने वाला है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Publish:Fri, 30 Sep 2022 07:21 AM (IST) Updated:Fri, 30 Sep 2022 07:21 AM (IST)
Adipurush Teaser Poster: इंतजार हुआ खत्म! सामने आया प्रभास की 'आदिपुरुष' का फर्स्ट पोस्टर
adipurush poster, prabhas, kirti sanon, saif ali khan

नई दिल्ली, जेएनएन।Adipurush Teaser Poster: साउथ के सुपरस्टार प्रभास की फिल्म आदिपुरुष' का टीजर पोस्टर रिलीज हो चुका है। फैंस साउथ सुपरस्टार प्रभास की इस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म में सैफ अली खान और प्रभास का जबरदस्त लुक देखने को मिलने वाला है। फिल्म के फर्स्ट पोस्टर में प्रभास भगवान श्री राम की तरह धनुष पर प्रत्यंचा चढ़ाते हुए नजर आ रहे हैं। उनका सन्यासी वेश दिखाई दे रहा है।

पोस्ट शेयर करते हुए तरण आदर्श ने लिखा कि यह आदिपुरुष का पहला टीजर पोस्टर है। फिल्म का टीजर 2 अक्टूबर सप्तमी के दिन रिलीज किया जाएगा। फिल्म अगले साल रिलीज होगी। इसका डायरेक्शन ओम राउत ने किया है। बता दें कि बाहुबली के बाद से दक्षिण भारतीय दर्शकों से लेकर हिंदी पट्टी के लोगों तक हर कोई प्रभास की फिल्मों का बेसब्री से इंतजार करता है।

'ADIPURUSH' TEASER POSTER IS HERE - TEASER LAUNCH ON 2 OCT... Team #Adipurush unveils *teaser poster*... #AdipurushTeaser arrives on 2 Oct [Sun]... Stars #Prabhas, #SaifAliKhan, #KritiSanon and #SunnySingh... Directed by #OmRaut.#AdipurushMegaTeaserReveal #AdipurushInAyodhya pic.twitter.com/1WTct5d4yo

— taran adarsh (@taran_adarsh) September 30, 2022

इस मोस्ट अवेटेड फिल्म का टीजर 2 अक्टूबर को रिलीज किया जाएगा। इतना ही नहीं रिपोर्ट्स के मुताबिक रामायण पर आधारित होने के कारण मेकर्स ने इसके टीजर को उत्तर प्रदेश में राज जन्म स्थान अयोध्या में सरयू नदी के किनारे रिलीज करने का फैसला किया है।

आदि पुरुष की स्टोरी की बात करें तो यह रामायण से प्रेरित एक पौराणिक फिल्म है। फिल्म में बाहुबली फेम प्रभास भगवान राम यानी आदिपुरुष के किरदार दिखाई देने वाले हैं। तो वहीं सैफ अली खान लंकापति रावण यानी लंकेश का रोल प्ले करते नजर आएंगे। इसके साथ ही कृति सेनन सीता का रोल प्ले करेंगी। फिल्म में देवदत्त नागे ने हनुमान और सनी सिंह ने लक्ष्मण की भूमिका निभाई है।


chat bot
आपका साथी