Adipurush Motion Poster: सीता नवमी पर सामने आया आदिपुरुष का नया पोस्टर, जानकी बनीं कृति की आंखों से छलके आंसू

Adipurush Motion Poster प्रभास और कृति सेनन की अपकमिंग फिल्म आदिपुरुष की रिलीज को लेकर बहुत लंबा वक्त नहीं रह गया है। ऐसे में मेकर्स एक-एक कर कई ऑडियो-वीडियो रिलीज कर रहे हैं। हाल ही में आदिपुरुष का नया ऑडियो टीजर रिलीज किया गया।

By Karishma LalwaniEdited By: Publish:Sat, 29 Apr 2023 09:21 AM (IST) Updated:Sun, 30 Apr 2023 01:39 PM (IST)
Adipurush Motion Poster: सीता नवमी पर सामने आया आदिपुरुष का नया पोस्टर, जानकी बनीं कृति की आंखों से छलके आंसू
Still Image of Kriti Sanon from Adipurush New Motion Poster

नई दिल्ली, जेएनएन। Adipurush Motion Poster: प्रभास और कृति सेनन की अपकमिंग फिल्म 'आदिपुरुष' पिछले कुछ समय से चर्चा में बनी हुई है। फिल्म की रिलीज में अब बहुत ज्यादा वक्त नहीं रह गया है। ऐसे में मेकर्स ने सीता नवमी के पावन मौके पर 'आदिपुरुष' से जानकी के किरदार में कृति सेनन का नया लुक रिवील किया है। इसी के साथ सचेत-परंपरा की आवाज में 'राम सिया राम' बोल के साथ ऑडियो टीजर भी शेयर किया गया।

रिलीज हुआ आदिपुरुष का ऑडियो टीजर

ओम राउत द्वारा निर्देशित फिल्म 'आदिपुरुष' से प्रभास और कृति सेनन के अलग-अलग ऑडियो और वीडियो अब तक सामने आ चुके हैं। इस बीच सीता नवमी के मौके पर प्रभास और कृति सेनन के साथ ही 'राम सिया राम' का ऑडियो टीजर रिलीज किया गया है। सोशल मीडिया पर दर्शकों के सामने रखे गए इस ऑडियो टीजर को रिलीज करने के साथ इसके कैप्शन में मां सीता का वर्णन किया गया है।

सीता राम चरित अति पावन

The righteous saga of Siya Ram

Jai Siya Ram

जय सिया राम

జై సీతారాం

ஜெய் சீதா ராம்

ಜೈ ಸೀತಾ ರಾಮ್

ജയ് സീതാ റാം#Adipurush #SitaNavmi #Prabhas @omraut #SaifAliKhan pic.twitter.com/sk7LIGUjee— Kriti Sanon (@kritisanon) April 29, 2023

जानकी के रोल में कृति सेनन

वीडियो पोस्टर को शेयर करते हुए कैप्शन में कृति सेनन ने माता सीता की निस्वार्थता और पवित्रता का वर्णन किया है। उन्होंने कैप्शन में 'जय सिया राम' को छह अलग भाषाओं में लिख कर इस ऑडियो टीजर को शेयर किया।

यह ऑडियो टीजर वीडियो फॉर्मैट में है, जिसमें देखा जा सकता है कि जानकी बनीं कृति सेनन की आंखों से आंसू निकल रहे हैं। वहीं, प्रभास, श्रीराम के रूप में हाथ में धनुष लिए खड़े हैं। इसके साथ ही देवी सीता के रूप में कृति सेनन का पोस्टर भी रिलीज किया गया है।

'आदिपुरुष' की रिलीज में बहुत ज्यादा वक्त नहीं रह गया है। फिल्म 16 जून को थिएटर्स में दस्तक देगी। मूवी में प्रभास और कृति सेनन के अलावा देवदत्त गजानन नागे और सैफ अली खान भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। देवदत्त गजानन भगवान हनुमान के रोल में तो सैफ अली खान लंकेश का किरदार निभाते देखे जाएंगे, जो कि रावण का कैरेक्टर होगा। वहीं, लक्ष्मण का रोल अभिनेता सनी सिंह निभाते नजर आएंगे।

chat bot
आपका साथी