एक और साउथ एक्ट्रेस के साथ छेड़छाड़, लेटर लिखकर बताई आपबीती

वरालक्ष्मी ने इस लेटर की शुरुआत में कहा है कि वो दो दिन तक मंथन करने के बाद ये लिख रही हैं क्योंकि आज सोशल मीडिया में साफ़ बोलने वालों को भी सही से जज नहीं किया जाता है।

By मनोज वशिष्ठEdited By: Publish:Tue, 21 Feb 2017 03:40 PM (IST) Updated:Wed, 22 Feb 2017 07:13 AM (IST)
एक और साउथ एक्ट्रेस के साथ छेड़छाड़, लेटर लिखकर बताई आपबीती
एक और साउथ एक्ट्रेस के साथ छेड़छाड़, लेटर लिखकर बताई आपबीती

मुंबई। मलयालम एक्ट्रेस के साथ हुई मॉलेस्टेशन की घटना के बाद अब एक और साउथ एक्ट्रेस वरालक्ष्मी सरतकुमार ने सोशल मीडिया के ज़रिए अपनी आप-बीती कही है। उन्होंने एक लेटर के ज़रिए बताया है कि कैसे एक लीडिंग चैनल के अधिकार ने कुछ समय पहले उनसे सेक्सुअल फेवर मांगा था।

वरालक्ष्मी ने ट्वीटर पर एक लेटर साझा किया है, जिसमें उन्होंने अपने साथ हुई घटना का ज़िक्र किया है और इस बात पर रोष ज़ाहिर किया है कि महिलाएं कहीं भी सुरक्षित नहीं हैं। वरालक्ष्मी ने इस लेटर की शुरुआत में कहा है कि वो दो दिन तक मंथन करने के बाद ये लिख रही हैं क्योंकि आज सोशल मीडिया में साफ़ बोलने वालों को भी सही से जज नहीं किया जाता है। वरालक्ष्मी ने अपना अनुभव साझा करते हुए लिखा है- मैं एक बड़े चैनल के प्रोग्रामिंग हेड के साथ मीटिंग में थी। जब मीटिंग ख़त्म होने वाली थी तो उसने मुझसे कहा, हम बाहर कब मिल सकते हैं, जिसके जवाब में मैंने पूछा, किसी और काम के सिलसिले में? उसने मुस्कुराते हुए कहा, नहीं नहीं किसी और चीज़ के लिए। मैंने अपने गुस्से को छिपाते हुए कहा, कृप्या चले जाइए। इस पर उसने कहा, तो फिर सब ख़त्म है। और मुस्कुराते हुए चला गया।

इसे भी पढ़ें- शत्रुघ्न सिन्हा ने मलयालम फ़िल्म इंडस्ट्री की बोली जय, पूछा- हम कब होंगे एकजुट

वरालक्ष्मी ने इस लेटर में उस शख़्स का नाम नहीं दिया है, लेकिन उन्होंने आगे कहा है कि जब ऐसी घटनाओं के बारे में किसी को बताया जाता है तो उसका यही जवाब होता है कि फ़िल्म इंडस्ट्री में ये सब चलता है। शिकायत क्या करनी या हैरानी की क्या बात है।

इसे भी पढ़ें- रंगून में जूलिया के किरदार को लेकर कंगना रनौत का खुलासा

Needs to be said..!! pic.twitter.com/GjJimBIKd3

— varu sarathkumar (@varusarath) February 20, 2017

मुंबई

chat bot
आपका साथी