श्वेता त्रिपाठी का नया रूप, फिल्म Gone kesh के जरिए देंगी समाज को यह संदेश

फिल्म गॉन केश में श्वेता त्रिपाठी की अहम भूमिका है और वे इस फिल्म के माध्यम से संदेश देने जा रही हैं।

By Rahul soniEdited By: Publish:Fri, 15 Mar 2019 01:39 PM (IST) Updated:Fri, 22 Mar 2019 10:50 AM (IST)
श्वेता त्रिपाठी का नया रूप, फिल्म Gone kesh के जरिए देंगी समाज को यह संदेश
श्वेता त्रिपाठी का नया रूप, फिल्म Gone kesh के जरिए देंगी समाज को यह संदेश

मुंबई। फिल्म अभिनेत्री श्वेता त्रिपाठी शर्मा ने जागरण डॉट कॉम से विशेष बातचीत की। इस दौरान उन्होंने उनकी आने वाली फिल्म गॉन केश Gone Kesh के बारे में बताया। 

इस फिल्म के बारे में बताते हुए श्वेता त्रिपाठी शर्मा ने कहा कि यह फिल्म एलोकेशिया नामक गंभीर बीमारी पर आधारित है। इस बीमारी से पीड़ित व्यक्ति के सिर के बाल बड़ी मात्रा में झड़ने लगते हैं और एक समय के बाद व्यक्ति पूरी तरीके से गंजा हो जाता है। इसके अलावा विशेष बात यह है कि अगर यह बीमारी महिलाओं को हो जाए तो समाज में उनकी स्थिति बिगड़ जाती है क्योंकि समाज का उनको देखने का नजरिया पूरी तरह से बदल जाता है। ऐसे में इस बीमारी को लेकर जागरुकता फैलाने के लिए एक हल्के फुल्के अंदाज में समाज के बीच में जाना उन्हें बहुत ही अच्छा लगा। इसके चलते श्वेता त्रिपाठी शर्मा ने इस फिल्म में काम करने के लिए हामी भरी।

श्वेता त्रिपाठी शर्मा इसके पहले फिल्म मसान, हरामखोर और वेब सीरीज मिर्जापुर में काम कर चुकी हैं। इस फिल्म में उनके साथ टीवीएफ कलाकार जितेंद्र कुमार भी काम करते नजर आएंगे। वही इस फिल्म का निर्देशन कासिम खा लो ने किया है। यह फिल्म 29 मार्च को रिलीज होगी। हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है। 

आपको बता दें कि, श्वेता ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड चैतन्य शर्मा जो कि सक्सेसफुल रैपर हैं उनसे पिछले साल शादी की थी। उस समय उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। 

chat bot
आपका साथी