Coronavirus की महामारी के बीच कंगना रनोट ने की पीएम मोदी की तारीफ, ट्रोलर्स बोले- 'बस करो दीदी, न हो पायेगा आपसे'

कोरोना वायरस की महामारी ने देश की हालत और बदतर कर दी है। रोजाना हजारों लोगों की मौत और लाखों लोगों के संक्रमित होने की खबरें आ रही हैं। स्थिति यह हो गई है अस्पतालों में मरीजों को न तो बेड मिल रहे हैं न ही दवाइयां।

By Anand KashyapEdited By: Publish:Wed, 28 Apr 2021 12:03 PM (IST) Updated:Wed, 28 Apr 2021 12:03 PM (IST)
Coronavirus की महामारी के बीच कंगना रनोट ने की पीएम मोदी की तारीफ, ट्रोलर्स बोले- 'बस करो दीदी, न हो पायेगा आपसे'
अभिनेत्री कंगना रनोट,पीएम नरेंद्र मोदी, Instagram : kanganaranaut/narendramodi

नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस की महामारी ने देश की हालत और बदतर कर दी है। रोजाना हजारों लोगों की मौत और लाखों लोगों के संक्रमित होने की खबरें आ रही हैं। स्थिति यह हो गई है अस्पतालों में मरीजों को न तो बेड मिल रहे हैं, न ही दवाइयां। इतना ही नहीं मरीज ऑक्सीजन के बिना मर रहे हैं। स्वास्थ्य व्यवस्था की इस खराब स्थिति की वजह से केंद्र और राज्य सरकारें लोगों के निशाने पर आ गई हैं।

लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भी बहुत से लोग आलोचना कर रहे हैं। वहीं इन सबके बीच पीएम मोदी को सपोर्ट करने पर बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनोट ट्रोल हो गई हैं। कंगना रनोट सामाजिक-राजनीतिक मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय रखने के लिए जानी जाती हैं। वह कई मुद्दों पर अक्सर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का सपोर्ट और तारीफ करती रहती हैं। लेकिन इस बार उन्हें ऐसा करना भारी पड़ गया है।

If you care to know then know the facts,not easy to handle this over populated, illiterate, poor and hugely complex nation, everyone is doing their best we have a lot to be grateful for yet loss is inevitable, the one who is always there for you don’t make him your punching bag🙏 pic.twitter.com/Gv4YhZYF7B

— Kangana Ranaut (@KanganaTeam) April 27, 2021

कंगना रनोट सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। कोरोना महामारी के बीच केंद्र सरकार की तारीफ करते हुए उन्होंने हाल ही में अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा, 'अगर आपको कुछ समझ में आता है तो तथ्यों को जानें, भारी जनसंख्या, अश‍िक्ष‍ित, गरीब और बेहद कॉम्प्लेक्स देश को संभालना आसान नहीं है, हर कोई अपनी ओर से अच्छा करने की कोश‍िश कर रहा है। नुकसान की भरपाई नहीं हो सकती लेक‍िन हमें आभारी रहना चाह‍िए, वह जो हमेशा आपके लिए मौजूद रहता है, उसे अपना पंच‍िंग बैग न बनाएं'।

The biggest spoon of modi😂😂😂— chhninder buttar (@buttar7kk) April 27, 2021

इन्हीं जायदा जनसंख्या वालों ने वोट दिया था बहन।

तब किसी ने नहीं बोला जनसंख्या जायदा है सभी को जायदा से जायदा वोट चाहिये थे।

— जाट देवता 🇮🇳 (@ashish_one) April 27, 2021

बस करो दीदी। . ना हो पायेगा आपसे— ट्विटरजीवी (@LarryKkhn123) April 27, 2021

Now she started blaming people

She should hold a plant in hand and apologize for wasting oxygen

Itni bhakti theek nahi hain— Rohit Jain (@rohitjain2021) April 27, 2021

कंगना रनोट को यह ट्वीट करना भारी पड़ गया है। chhninder buttar नाम के यूजर ने अपने ट्वीट में लिखा, 'मोदी जी की सबसे बड़ी चमची।' जाट देवता ने अपने कमेंट में लिखा, 'इन्हीं ज्यादा जनसंख्या वालों ने वोट दिया था बहन। तब किसी ने नहीं बोला जनसंख्या ज्यादा है सभी को ज्यादा से ज्यादा वोट चाहिये थे।' ट्विटरजीवी नाम के हैंडल ने लिखा, 'बस करो दीदी। न हो पायेगा आपसे।' इनके अलावा और भी कई सोशल मीडिया यूजर्स ने कंगना रनोट को मोदी सरकार की तारीफ करने पर ट्रोल किया है।

chat bot
आपका साथी