हिना खान की भी बॉलीवुड में होने जा रही है एंट्री, कसौटी जिंदगी से लिया ब्रेक

बिग बॉस 12 में बतौर मेहमान हिना खान पहुंची थी। इससे पहले बिग बॉस 11 की हिना खान फर्स्ट रनर अप रह चुकी हैं।

By Rahul soniEdited By: Publish:Wed, 26 Dec 2018 11:48 AM (IST) Updated:Thu, 27 Dec 2018 09:33 AM (IST)
हिना खान की भी बॉलीवुड में होने जा रही है एंट्री, कसौटी जिंदगी से लिया ब्रेक
हिना खान की भी बॉलीवुड में होने जा रही है एंट्री, कसौटी जिंदगी से लिया ब्रेक

मुंबई। प्रसिद्ध टीवी अभिनेत्री और बिग बॉस 11 की स्टार रही हिना खान भी बॉलीवुड में जल्द डेब्यू करने वाली हैं। टेलीविजन की दुनिया में अच्छा नाम कमाने वाले हिना एक महिला प्रधान फिल्म में नजर आएंगी जिसे हुसैन खान डायरेक्ट कर रहे हैं। 

हिना खान ने टीवी की दुनिया में अपने अभिनय से नाम कमाया है। हिना का नाम टीवी की प्रसिद्ध अभिनेत्रियों में शुमार है। कुछ दिन पहले तक वे एकता कपूर के हिट शो कसौटी जिंदगी की में कोमोलिका के किरदार में नजर आ रही थी। अब उन्होंने इस सीरियल से ब्रेक लिया है क्योंकि वे जल्द बॉलीवुड में एंट्री करने जा रही हैं। वे हुसैन खान द्वारा निर्देशित, राहत काज़मी और शक्ति सिंह द्वारा लिखित फिल्म में अहम किरदार निभाती नजर आएंगी। बताया जा रहा है कि, यह फिल्म महिला प्रधान होगी। बताया जा रहा है कि, इस फिल्म के लिए हीना ने बाइक चलाना भी सीखा है। जानकारी के मुताबिक कसौटी जिंदगी से फिलहाल हिना ने ब्रेक लिया है और वे फिल्म को को पूरा करने बाद फिर से सीरियल में लौट जाएंगी। 

आपको बता दें कि, कसौटी जिंदगी की 2 में लोगों को अनुराग और प्रेरणा की लव स्टोरी पसंद आ रही है। इस शो में कोमोलिका के किरदार हिना खान नजर आई। हिना खान के सफर की बात करें तो वे बिग बॉस 11 में भी बतौर कंटेस्टेंट नजर आ चुकी हैं और वे फर्स्ट रनर अप भी रही थी। हमने आपको बताया था कि, बिग बॉस 12 के पिछले कुछ सीजन्स से चुनिंदा कंटेस्टेंट रह चुके सेलेब्स को घर के अंदर भेजा जा रहा हैl इसी तरह नए टास्क के तहत बीबी होटल बनाया गया है जिसमें एक्स बिग बॉस वाले शामिल हो रहे हैं।  पिछले एपिसोड यानि मंगलवार को हिना खान घर के अंदर पहुंची। 

इससे पहले वे लगातार आठ सालों तक ये रिश्ता क्या कहलाता है सीरियल में नजर आई जिससे उन्हें खूब लोकप्रियता मिली। खतरों के खिलाड़ी में परफॉर्म करने के बाद वे बिग बॉस 11 में फर्स्ट रनर अप रही। 

यह भी पढ़ें: सलमान ने भाईयों और जीजा संग मनाया क्रिसमस, तो प्रियंका चोपड़ा ने ससुराल में, देखें वीडियो और तस्वीरें

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 12: दीपिका को Winner बनते देखना चाहते हैं शोएब, साले साहब को लेकर कही ये बात

chat bot
आपका साथी