Nusrat Jahan ने पोस्ट की ऐसी तस्वीरें, भड़क उठे लोग, कहा- ‘काम कर लो कुछ’

टीएमसी की सांसद नुसरत जहां इन दिनों पति के साथ मॉरीशस में क्वालिटी टाइम बिता रही हैं। जहां से उनकी कई सारी तस्वीरें सामने आती रहती हैं। जिनपर लोग उन्हे खूब ट्रोल कर रहे हैं।

By Ifat QureshiEdited By: Publish:Tue, 06 Aug 2019 03:46 PM (IST) Updated:Tue, 06 Aug 2019 03:46 PM (IST)
Nusrat Jahan ने पोस्ट की ऐसी तस्वीरें, भड़क उठे लोग, कहा- ‘काम कर लो कुछ’
Nusrat Jahan ने पोस्ट की ऐसी तस्वीरें, भड़क उठे लोग, कहा- ‘काम कर लो कुछ’

नई दिल्ली, जेएनएन। तृणमूल कांग्रेस की सांसद और एक्ट्रेस नुसरत जहां इन दिनों मॉरीशस में अपना हनीमून एंजॉय कर रही हैं। इस दौरान नुसरत ने अपने सोशल मीडिया पर कई सारी तस्वीरें शेयर की है। जहां एक तरफ लोग तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं वहीं दूसरी ओर लोग उनको जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

नुसरत जहां ने बिजनेस मैन निखिल जैन से 19 जून को तुर्की के इस्तानबुल में शादी कर ली थी। अपनी शेड्यूल से समय निकाल कर इन दिनों दोनों एक दूसरे के साथ मॉरीशस में क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। हाल ही में नुसरत ने अपने हनीमून की कुछ खूबसूरत तस्वीरें डाली हैं। तस्वीरों के साथ नुसरत ने लिखा है ‘स्टाइल के साथ सूरज को ढुबाइए ’।

यह भी पढ़ें : Nusrat jahan कुछ इस अंदाज में कर रही हैं हनीमून एंजॉय, देखिए खूबसूरत तस्वीरें

 

View this post on Instagram

Set the sun in style.....

A post shared by Nusrat (@nusratchirps) on Aug 4, 2019 at 9:00am PDT

इन तस्वीरों में लगातार नुसरत को ट्रोल किया जा रहा है। एक यूजर ने लिखा है ‘आप एक सासंद हैं। अब तक आपने अपने एरिया के लिए कितना काम किया है। आप हमें जरूर बताइए, अगर आपको काम करने में दिलचस्पी नही है तो कृप्या केवल 5 साल एंजॉय करने के लिए हमारे पास वोट मांगने मत आया करिए, आशा है कि आप अपने काम के साथ मेरा जवाब देंगी’।

एक यूजर लिखता है ‘केवल एक मूर्ख व्यक्ति इनसे संसद में काम करवाने की उम्मीद कर सकता है’।

आगे एक यूजर कहता है ‘संसद चली जाओ, थोड़ा काम कर लो’।

आपको बता दें कि चुनाव जीतने के बाद से ही नुसरत को कभी उनके धर्म के लिए तो कभी उनके संसद में स्टाइलिश कपड़े पहन कर जाने के लिए ट्रोल किया जा रहा है। नुसरत ने पश्चिम बंगाल की तृणमूल कांग्रेस पार्टी से चुनाव जीता है।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी