Move to Jagran APP

Nusrat jahan कुछ इस अंदाज में कर रही हैं हनीमून एंजॉय, देखिए खूबसूरत तस्वीरें

एक्ट्रेस और तृणमूल कांग्रेस की सांसद इन दिनों अपने पति निखिल के साथ मॉरीशस की खूबसूरत वादियों में अपना हनीमून एंजॉय कर रही हैं।

By Ifat QureshiEdited By: Published: Sat, 03 Aug 2019 04:24 PM (IST)Updated: Sat, 03 Aug 2019 04:24 PM (IST)
Nusrat jahan कुछ इस अंदाज में कर रही हैं हनीमून एंजॉय, देखिए खूबसूरत तस्वीरें
Nusrat jahan कुछ इस अंदाज में कर रही हैं हनीमून एंजॉय, देखिए खूबसूरत तस्वीरें

नई दिल्ली, जेएनएन। एक्ट्रेस और तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत इन दिनों हनीमून पर पति संग मजे करती नज़र आ रही हैं। नुसरत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं जिसके चलते वे अपने फैन्स के लिए अपडेट देती रहती हैं। हाल ही में नुसरत ने अपने आधिकारिक अकाउंट से अपने हनीमून की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वो पति निखिल जैन के साथ खूब मजे करती नज़र आ रही हैं।

loksabha election banner

एक साल तक रिलेशन में रहने के बाद निखिल और नुसरत नें 19 जून को तुर्की के इस्तानबुल में शादी की थी। अपने व्यस्त शेड्यूल के कारण दोनों ने अब अपने हनीमून का समय निकाला है। दोनों इन दिनों मरीशस में एक दूसरे के साथ समय बिता रहे हैं।

 

नुसरत इन दिनों लगातार अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपनी खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट कर रही हैं। हाल ही में नुसरत ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वे काफी स्टाइलिश अंदाज में नज़र आ रही हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

That feel good vibe... @nikhiljain09 #togetherness #thenjaffair #goodtimes

A post shared by Nusrat (@nusratchirps) on

एक तस्वीरे में दोनों एक दूसरे का हाथ थामें मॉरीशस की खूबसूरत वादियों के मजे ले रहे हैं। इन तस्वीरों में नुसरत ने फ्लोरल प्रिट का सफेद फ्लेयर्ड टॉप पहना है, इसके साथ यैलो रंग का बॉटम काफी जच रहा है। इनका मल्टीकलर नेकपीस भी आउट फिट को कॉम्प्लीमेंट दे रहा है। हाथ में लाल रंग का चूड़ा और मांग में सिंदूर नुसरत की सारी हनीमून फोटोज में और चार चांद लगा रहा है।

यह भी पढ़ें : Nusrat Jahan ने शेयर की हनीमून वाली फोटो, दोस्त Mimi Chakraborty ने किया ये मज़ेदार कमेंट

 

आपको बता दें कि शादी के बाद ये नुसरत का पहला तीज है। इस खास मौके पर नुसरत ने अपनी पोस्ट में पति निखिल को इस मौके को खास बनाने के लिए धन्यवाद दिया है। लाल साड़ी में पोस्ट की गई इन तस्वीरों में नुसरत भारतीय सभ्यता का परिचय दे रही हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Thank u for making my first Sindhara so special @t2telegraph @pabsclick @chakrabortysaionee @sawansukhajewellersindia @sawansukha @nikisawansukha @prabhaagarwalpr styled by @sandip3432 saree by @rangoliindia mua and hair by @sahababusona and @gini_love21 thank u hubby @nikhiljain09 for being there..!!

A post shared by Nusrat (@nusratchirps) on

आपको बता दें कि नुसरत के सांसद बनने के बाद से ही इनका लुक, लाइफस्टाईल और पहनावा चर्चाओं मे रहता है।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.