25 साल के शख्स की जान न बचाने पर सोनू सूद हुए भावुक, एक्टर ने कहा- 'मैं हर रोज डॉक्टर से बड़ी....'

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद कोरोना काल में परेशान गरीब और जरूरमंद लोगों की मदद कर रहे हैं। वह इन लोगों की दिन-रात मदद करने के लिए हर समय तैयार रहती हैं। हालांकि बहुत बार सोनू सूद जरूरमंद लोगों की मदद करने में नाम भी हो जाते हैं।

By Anand KashyapEdited By: Publish:Thu, 03 Jun 2021 08:39 AM (IST) Updated:Thu, 03 Jun 2021 08:39 AM (IST)
25 साल के शख्स की जान न बचाने पर सोनू सूद हुए भावुक, एक्टर ने कहा- 'मैं हर रोज डॉक्टर से बड़ी....'
बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद , Instagram: sonu_sood

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद कोरोना काल में परेशान, गरीब और जरूरमंद लोगों की मदद कर रहे हैं। वह इन लोगों की दिन-रात मदद करने के लिए हर समय तैयार रहती हैं। हालांकि बहुत बार सोनू सूद जरूरमंद लोगों की मदद करने में नाम भी हो जाते हैं। जिसके चलते बहुत से लोग किसी अपने को खो देते है। ऐसे लोगों की मदद न कर पाने पर सोनू सूद ने दुख जताया है।

हाल ही में एक 25 साल के शख्स की मौत हो गई है। जिसके लिए उन्होंने दुख जताया है। शख्स की जान न बचा पाने पर सोनू सूद के पास हिम्मत नहीं है कि वह उसके परिवार का सामना कर सकतें। यह बात दिग्गज अभिनेता ने सोशल मीडिया के जरिए कही है। सोनू सूद सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं। लोग उनसे इसके जरिए लगातार मदद भी मांगते रहते हैं।

A 25 years boy whom we were trying to save, lost his battle to covid today. All these days despite knowing that his survival chances of survival were minimal. l would speak to the doctor everyday with hope.Never had the guts to share the reality with his parents, who knew what

— sonu sood (@SonuSood) June 1, 2021

25 साल के शख्स की जान न बचा पाने पर सोनू सूद ने सोशल मीडिया पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा, 'एक 25 साल का लड़का, जिसे हम बचाने की कोशिश कर रहे थे, वह आज कोविड से जंग हार गया। इतने दिनों तक ये जानने के बाद भी कि उसके बचने की उम्मीद कम है, मैं हर रोज डॉक्टर से बड़ी उम्मीद के साथ बात करता था। मेरे पास उसके माता-पिता को सच्चाई बताने की हिम्मत नहीं है, जिन्हें पता था कि क्या होने वाला है।'

..was coming. When u lose someone, u wish u could save someone.

Another 29 year young bodybuider whom we saved is now critical in a hospital in telangana.Spoke to the inconsolable sister for 20 mins and gave her hope. Feel very sad to see so much of sorrow around. God be kind🙏

— sonu sood (@SonuSood) June 1, 2021

सोनू सूद ने 29 साल के एक शख्स के लिए भी ट्वीट किया है। उन्होंने अपने अगले ट्वीट में लिखा, 'जब आप किसी को खोते हैं तो आप किसी को बचाने की कोशिश भी करते हैं। एक और 29 साल का जवान बॉडी बिल्डर जो तेलंगाना के एक अस्पताल में गंभीर हालत में हैं। मैंने उसकी परेशान बहन से 20 मिनट तक बात की है और उसे उम्मीद दी है। बहुत दुख होता है, अपने आस-पास इतना कष्ट देखकर, भगवान दया करो'।

सोशल मीडिया पर सोनू सूद का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है। दिग्गज अभिनेता के फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स उनके ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। आपको बता दें कि सोनू सूद से लोग सोशल मीडिया पर अक्सर मदद की गुहार लगाते रहते हैं। वह इन लोगों को जवाब में मदद का आश्वासन भी देते रहते हैं। सोनू सूद को लोगों की मदद करते हुए एक साल से ऊपर हो गया है।

chat bot
आपका साथी