अभिनेता नवाब शाह हुए कोरोना पॉजिटिव, पत्नी पूजा बत्रा बोलीं- 'मैं प्रार्थना करती हूं...'

दिन पर दिन संक्रमितों का आंकड़ा बढ़ता ही जा रहा है। फिल्म इंडस्ट्री से भी लगभग हर रोज कई नाम ऐसे सामने आ रहे हैं जो कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गए हैं। हाल ही में अभिनेता नवाब शाह भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं।

By Pratiksha RanawatEdited By: Publish:Sun, 25 Apr 2021 05:12 PM (IST) Updated:Mon, 26 Apr 2021 08:26 AM (IST)
अभिनेता नवाब शाह हुए कोरोना पॉजिटिव, पत्नी पूजा बत्रा बोलीं- 'मैं प्रार्थना करती हूं...'
नवाब शाह, पूजा बत्रा- फोटो साभार: Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना संक्रमण इन दिनों चरम पर है। अप्रैल मध्य से कोरोना ने देशभर में एक बार फिर से पैर पसारना शुरू कर दिया। जिसका सिलसिला अब तक चला आ रहा है। इस संक्रमण का शिकार आए दिन हजारों लोग हो रहे हैं। दिन पर दिन संक्रमितों का आंकड़ा बढ़ता ही जा रहा है। फिल्म इंडस्ट्री से भी लगभग हर रोज कई नाम ऐसे सामने आ रहे हैं जो कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गए हैं। हाल ही में अभिनेता नवाब शाह भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं।

नवाब शाह ने अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर कर दी है। नवाब ने अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर के साथ नवाब ने कैप्शन में लिखा, 'आज सुबह मेरा किवड टेस्ट पॉजिटिव आया है। मुझे हल्के लक्षण थे जब मुझे संक्रमण के बारे में पता चला मैंने तुरंत खुद को आइसोलेट कर लिया। सभी लोग घर पर रहें और सुरक्षित रहें।'

 

View this post on Instagram

A post shared by Nawab Shah (@nawwabshah)

अभिनेता नवाब शाह के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद उनकी पत्नी पूजा बत्रा भी चिंता में आ गई हैं। उन्होंने अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'मेरे कई दोस्तों और उनके माता-पिता कोविड से संक्रमित हो गए हैं। मेरे पति नवाब शाह का भी टेस्ट पॉजिटिव आया है। मैं प्रार्थना करती हूं कि जो कोई भी इस संक्रमण से गुजर रहा है, वह बिना किसी मुसीबत के इससे बाहर आ जाए।' इसके साथ पूजा ने लोगों से घर पर ही रहने की अपील भी की है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Pooja Batra Shah (@poojabatra)

बता दें कि पूजा बत्रा और नवाब शाह दोनों ही कई फिल्मों में काम कर चुके हैं। नवाब और पूजा ने साल 2019 में शादी की थी। मालूम हो कि ये पूजा की दूसरी शादी है। इससे पहले पूजा साल 2002 में सोनू आहलूवालिया के साथ शादी कर अमेरिका में बस गई थीं। लेकिन दोनों की शादी ज्यादा ना चल सकी और उन्होंने तलाक ले लिया। वहीं बात करें नवाब के वर्कफ्रंट की तो नवाब 'भाग मिल्खा भाग', 'डॉन 2', 'दिलवाले', 'टाइगर जिंदा है' सहित कई फिल्मों में काम कर चुके हैं। इसके अलावा नवाब ने कई धारावाहिकों में भी काम किया है।

बेड, ऑक्सीजन और दवाइयां उपलब्ध करवाएंगे सोनू सूद, ट्वीट कर बताया कहां जुड़ें नई मुहिम से

chat bot
आपका साथी