फरहान अख़्तर ने बीजेपी लीडर को लिखा How dare you

बीजेपी स्पोक्सपर्सन जीवीएल नरसिम्हा राव ने एक इंटरव्यू में कहा कि इंडियन फिल्म स्टार्स का आईक्यू और जनरल नॉलेज कम होता है। इसके बाद एक्टर और डायरेक्टर फरहान अख़्तर ने एक ट्विट किया।

By Rahul soniEdited By: Publish:Mon, 23 Oct 2017 10:22 AM (IST) Updated:Tue, 24 Oct 2017 01:31 AM (IST)
फरहान अख़्तर ने बीजेपी लीडर को लिखा How dare you
फरहान अख़्तर ने बीजेपी लीडर को लिखा How dare you

मुंबई। तमिल फिल्म मर्सल बॉक्स अॉफिस पर अच्छा परफॉर्म कर रही है। लेकिन फिल्म के एक डायलॉग में जीएसटी को लेकर टिप्पणी की गई जिसके बाद विवाद खड़ा हो गया था। भारतीय जनता पार्टी के विरोध के बाद फिल्म प्रोड्यूसर्स ने माफी मांगते हुए इसे फिल्म से हटाने की पेशकश की है। लेकिन बीजेपी स्पोक्सपर्सन के इंटरव्यू में फिल्मस्टार्स को लेकर कही गई बात के बाद फिर से विवाद खड़ा होता दिखाई दे रहा है। उनके कमेंट पर फरहान अख़्तर ने ट्विट के जरिए तीखा जवाब दिया है।

दरअसल, बीजेपी स्पोक्सपर्सन जीवीएल नरसिम्हा राव ने एक इंटरव्यू में कहा कि इंडियन फिल्म स्टार्स का आईक्यू और जनरल नॉलेज कम होता है। इसके बाद एक्टर और डायरेक्टर फरहान अख़्तर ने एक ट्विट किया जिसमें उन्होंने जीवीएल नरसिम्हा राव को लिखा आपकी हिम्मत कैसे हुई एेसा कहने की सर। आपको बता दें कि, मर्सल ने 18 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक दी थी। दिवाली के मौके पर दर्शकों का खूब प्यार मिला। लेकिन जीएसटी मतलब वस्तु एवं सेवा कर को लेकर टिप्पणी वाले डायलॉग का बीजेपी ने विरोध किया जिसके बाद प्रोड्यूसर्स ने इसे हटाने की पेशकश की है।

How dare you, sir?? @GVLNRAO

And to all film people in his ranks.. here’s what he thinks of you. #shame https://t.co/6C8v6hZa23

— Farhan Akhtar (@FarOutAkhtar) October 22, 2017


फरहान के ट्विट के जवाब में जीवीएल एन राव ने ट्विट किया है कि, ओपिनियन शेयर करना हिम्मत नहीं होती। काम के लिए स्टार्स की रेस्पेक्ट करते हैं। कृपया इनटॉलरेंस नहीं। 

Farhan ji, Expressing an opinion is not a dare. Respect stars4work. Pl do take criticism in stride. No intolerance please!!@FarOutAkhtar https://t.co/Fn1igWvKHi— GVL Narasimha Rao (@GVLNRAO) October 22, 2017

यह भी पढ़ें: बीजेपी के विरोध के बाद तमिल फ़िल्म 'मर्सल' से हटेगा GST वाला सीन, जानिए पूरा मामला

पूरे विवाद के बाद मर्सल की प्रोड्यूसर हेमा रुकमणी ने अपने ट्विटर एकाउंट पर माफ़ीनामा पोस्ट किया था। आपको बता दें कि, कमल हासन समेत कई कलाकारों ने मर्सल को सपोर्ट किया था। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने भी ट्विटर पर फिल्म का समर्थन किया था। प्रोड्यूसर्स गिल्ड ने भी फिल्म को लेकर सेंसर बोर्ड के रवैए की तारीफ की है। मर्सल में विजय ने तीन रोल प्ले किये हैं। उनके अपोज़िट काजल अग्रवाल, सामंथा और नित्या मेनन ने फ़ीमेल लीड रोल निभाये हैं। फिल्म का निर्देशन एटली कुमार ने किया है, जबकि संगीत एआर रहमान का है।

chat bot
आपका साथी