‘केदारनाथ’ की शूटिंग पूरी, पार्टी में दिखी सारा और सुशांत सिंह राजपूत की ज़बरदस्त बॉन्डिंग, देखें तस्वीरें

इन तस्वीरों के अलावा बड़े पर्दे पर सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली ख़ान की केमिस्ट्री देखने के लिए आपको थोड़ा इंतज़ार करना पड़ेगा! ‘केदारनाथ’ 30 नवंबर को रिलीज़ हो रही है।

By Hirendra JEdited By: Publish:Mon, 02 Jul 2018 09:14 AM (IST) Updated:Tue, 03 Jul 2018 06:17 AM (IST)
‘केदारनाथ’ की शूटिंग पूरी, पार्टी में दिखी सारा और सुशांत सिंह राजपूत की ज़बरदस्त बॉन्डिंग, देखें तस्वीरें
‘केदारनाथ’ की शूटिंग पूरी, पार्टी में दिखी सारा और सुशांत सिंह राजपूत की ज़बरदस्त बॉन्डिंग, देखें तस्वीरें

मुंबई। सैफ़ अली ख़ान और उनकी पहली पत्नी अमृता सिंह की बेटी सारा अली ख़ान और सुशांत सिंह राजपूत की फ़िल्म ‘केदारनाथ’ की शूटिंग पूरी हो गयी है। शूटिंग पूरी होने की ख़ुशी में डायरेक्टर अभिषेक कपूर समेत पूरी टीम ने बीती रात जमकर पार्टी की। इस पार्टी से जो तस्वीरें सामने आई हैं उनमें आप सारा अली ख़ान और सुशांत सिंह राजपूत की बीच एक ज़बरदस्त बॉन्डिंग देख सकते हैं!

सारा के लिए यह राहत की बात इसलिए भी है कि बीच में इस फ़िल्म ‘केदारनाथ’ को लेकर कुछ विवाद भी हुए। विवाद के कारण फ़िल्म की शूटिंग लंबे समय तक रुकी रही। इस फ़िल्म से सारा अपना डेब्यू कर रही हैं। विवाद के दौरान एक वक़्त पर तो लगने लगा था कि ‘केदारनाथ’ के बजाय सारा किसी और फ़िल्म से भी डेब्यू कर सकती है! इसलिए भी उनके लिए यह एक ख़ास मौका है कि ‘केदारनाथ’ की शूटिंग पूरी हो गयी है। यह ख़ुशी आप उनके चेहरे पर महसूस कर सकते हैं। साथ ही सुशांत जिस तरह से सारा को सुन रहे हैं यह बताता है कि दोनों काफी अच्छे दोस्त बन चुके हैं! 

यह भी पढ़ें: हूबहू पापा शाह रूख़ ख़ान की तरह दिखने लगे हैं आर्यन, अंबानी की पार्टी से आई ये तस्वीरें हैं सबूत

आपको बता दें कि हाल ही में सुशांत ने यह मुद्दा उठा कर भी सारा का पक्ष लिया था कि फ़िल्म में सारा का दृश्य काफी कमजोर है, जिससे उनका कैरेक्टर उस तरह से उभर कर सामने नहीं आ रहा है जो असरदार हो। ज़ाहिर है सुशांत ने एक को-स्टार से आगे की भूमिका में आकर सारा के हित में आवाज़ उठायी। 

रविवार देर रात तक चली इस पार्टी में सारा और सुशांत सिंह राजपूत काफी रिलैक्स मूड में नज़र आये। आप देख सकते हैं इस मौके पर सारा ने येल्लो टॉप के साथ ब्लू जींस तो सुशांत ने ब्लैक आउटफिट कैरी किया है। दोनों एक दूसरे के साथ काफी सहज और खुश नज़र आ रहे हैं। जब तक सारा और सुशांत इस पार्टी में रहे दोनों एक दूसरे के साथ ही बने रहे।

गौरतलब है कि उत्तराखंड के केदारनाथ धाम में साल 2013 में में भीषण तबाही हुई थी। यह फ़िल्म उसी के इर्द गिर्द रची एक प्रेम कहानी है! सुशांत और सारा स्टारर ‘केदारनाथ’ एक ऐसे नौजवान की कहानी है, जो गौरीकुंड-केदारनाथ मार्ग पर डंडी मजदूर का काम करता है। एक दिन वह डंडी में एक पर्यटक को लेकर केदारनाथ जा रहा होता है कि इसी बीच आपदा आ जाती है, जिससे पूरा रास्ता टूट-फूट जाता है। बाबा केदार के दर्शनों को आई एक लड़की भी इस सैलाब में फंस जाती है। पहाड़ का यह लड़का जान हथेली पर रख कर उस लड़की को बचाता है और इसी दौरान उसे उस लड़की से प्यार हो जाता है। सारा फ़िल्म में उसी लड़की के किरदार में हैं जबकि सुशांत उस पहाड़ी लड़के का निभा रहे हैं! इस तस्वीर में आप सारा और सुशांत के बीच फ़िल्म के डायरेक्टर अभिषेक कपूर को देख सकते हैं! 

यह भी पढ़ें: 'मसान' फेम श्वेता त्रिपाठी ने की शादी, कहा- 'इससे बेहतर कुछ नहीं हो सकता', देखें पहली तस्वीर

इन तस्वीरों के अलावा बड़े पर्दे पर सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली ख़ान की केमिस्ट्री देखने के लिए आपको थोड़ा इंतज़ार करना पड़ेगा! यह फ़िल्म ‘केदारनाथ’ साल के आखिर तक यानी 30 नवंबर को रिलीज़ हो रही है। ‘केदारनाथ’ के अलावा सारा की आने वाले फ़िल्म है ‘सिम्बा’ जिसमें उनके हीरो रणवीर सिंह है। जबकि सुशांत  ‘सोन चिरय्या’ में भूमि पेडनेकर के साथ नज़र आयेंगे।

chat bot
आपका साथी