Move to Jagran APP

'मसान' फेम श्वेता त्रिपाठी ने की शादी, कहा- 'इससे बेहतर कुछ नहीं हो सकता', देखें पहली तस्वीर

आने वाले समय में श्वेता वेब सीरीज 'मिर्जापुर' और फ़िल्म 'कार्गो' में नज़र आने वाली हैं जबकि चैतन्य जोया अख्तर की फ़िल्म 'गली बॉय' में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट..

By Hirendra JEdited By: Published: Sun, 01 Jul 2018 08:31 AM (IST)Updated: Mon, 02 Jul 2018 06:17 AM (IST)
'मसान' फेम श्वेता त्रिपाठी ने की शादी, कहा- 'इससे बेहतर कुछ नहीं हो सकता', देखें पहली तस्वीर

मुंबई। बॉलीवुड में यह साल जैसे शादियों का साल रहा। इसी कड़ी में इन दिनों फ़िल्म 'मसान' की अभिनेत्री श्वेता त्रिपाठी की शादी चर्चा में है। शंविवार को श्वेता ने गोवा में हुए एक निजी समाारोह में रैपर चैतन्य शर्मा उर्फ स्लोचिता से शादी कर ली है।

loksabha election banner

यह शादी गोवा में एक रिसॉर्ट में पारंपरिक रीति-रिवाज के साथ संपन्न हुई। शादी में दोनों के करीबी रिश्तेदार और मित्र शामिल हुए। शादी की तमाम व्यस्तताओं के बीच श्वेता ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर करते हुए अपनी खुशी ज़ाहिर की है। वो लिखती हैं कि- ''यह तय करने के लिए कि स्वर्ग हमें जीवनभर साथ रखे, हमने करीबी लोगों की मौजूदगी में अग्नि के सात फेरे लिए। इससे बेहतर कुछ और नहीं हो सकता था।'' इन शब्दों में उनकी खुशी साफ़ झलकती है!

यह भी पढ़ें: जाते जाते एयरपोर्ट पर भी दिखा प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास का याराना, देखें तस्वीरें

We walked 7 circles around the fire with our closest people around to make sure heaven keeps us together for the rest of our lives. It doesn’t get better than this! Wearing @papadontpreachbyshubhika 📸by @storiesbyjosephradhik Decor by @devikanarainandcompany MUA by @fatmupromakeup #GoCheetaGetBattata #Happynays

A post shared by Shweta Tripathi (@battatawada) on

बता दें कि श्वेता 32 साल की हैं और चैतन्य उनसे पांच साल छोटे हैं। चैतन्य और श्वेता पिछले कई सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। श्वेता और चैतन्य की मुलाक़ात दिल्ली में एक परफॉरमेंस के दौरान हुई थी और जब वो मुंबई वापस लौट रहे थे तो उनके बीच दोस्ती हुई और धीरे धीरे ये दोस्ती प्यार में बदल गई। इस शादी को लेकर श्वेता बेहद उत्साहित रहीं और लगातार सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करती रहीं! 

श्वेता 'मसान' और 'हरामखोर' के अलावा कुछ वेब सीरीज़ में भी नज़र आई हैं और लोगों ने इन्हें बहुत पसंद भी किया है। चैतन्य ने कई रैप गाए हैं और इनमें से कई रैप वेब सीरीज़ के लिए हैं। दोनों ही अपनी शादी से बेहद खुश हैं!

यह भी पढ़ें: रीना रॉय को इस हाल में देख आपका दिल टूट जाएगा, देखे तस्वीरें

I have what I need and I'll get what I want! @battatawada

A post shared by Chaitnya Sharma (@_slowcheeta_) on

आने वाले समय में श्वेता वेब सीरीज 'मिर्जापुर' और फ़िल्म 'कार्गो' में नज़र आने वाली हैं जबकि चैतन्य जोया अख्तर की फ़िल्म 'गली बॉय' में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए दिखेंगे!


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.