इस कारण से अमिताभ बच्चन की पोती आराध्या को है इस स्पोर्ट्स से बेहद लगाव

अभिषेक बताते हैं कि ऐश्वर्या, आराध्या का पूरा ख्याल रखती हैं. अभिषेक जब तक किसी काम को करने के लिए हाथ आगे बढ़ाते हैं. ऐश्वर्य कहती हैं कि ये तो हो गया है.

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Sun, 02 Sep 2018 06:09 PM (IST) Updated:Sun, 02 Sep 2018 06:09 PM (IST)
इस कारण से अमिताभ बच्चन की पोती आराध्या को है इस स्पोर्ट्स से बेहद लगाव
इस कारण से अमिताभ बच्चन की पोती आराध्या को है इस स्पोर्ट्स से बेहद लगाव

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। अभिषेक बच्चन इन दिनों अपनी फिल्म मनमर्जियां को लेकर चर्चा में हैं. वह काफी समय के बाद किसी फिल्म में नज़र आने जा रहे हैं लेकिन वह अपने काम से पूरी तरह से संतुष्ट हैं. अभिषेक कहते हैं कि उन्होंने जो ब्रेक लिया, उसका इस्तेमाल उन्होंने कुछ ऐसे कामों में किया, जो वह लंबे समय से नहीं कर पा रहे थे.

अभिषेक ने मनमर्जियां के प्रोमोशन के दौरान जागरण डॉट कॉम से बातचीत में कहा कि उनकी बेटी आराध्या को कोई भी बुरी आदत नहीं हैं. वह बहुत ही प्यारी बच्ची हैं और अभिषेक अपने फादरहुड को बहुत एंजॉय करते हैं. वह कहते हैं कि आराध्या सारी बातें मानती हैं और अपनी पढ़ाई पर भी पूरा ध्यान देती हैं. आराध्या को स्पोर्ट्स में काफी मजा आता है और वह स्पोर्ट्स को खूब एंजॉय करती हैं. अभिषेक साफ कहते हैं कि आराध्या को उन्होंने उसका खुद का मोबाइल फोन नहीं दिया है और वह कभी भी मोबाइल फोन पर ज्यादा से ज्यादा वक्त नहीं बिताती हैं. उन्हें मोबाइल फोन की आदत नहीं है, न ही मोबाइल पर गेम्स खेलने की आदत है. वह स्पोर्ट्स के अलावा पोयम्स वगैरह सुनने और पढ़ने में यकीन करती हैं. वह किताबें भी खूब पढ़ती हैं. अभिषेक बताते हैं कि जब वह शूटिंग पर होते हैं, तो आराध्या से फेस टाइम के जरिये बातचीत करते हैं तो वह अभिषेक के लिए नोट्स भी लिखती हैं. साथ ही उन्होंने बताया कि कबड्डी टीम होने की वजह से आराध्या को कबड्डी से भी काफी लगाव है. अभिषेक भी उनके साथ कबड्डी खेलते हैं. अभिषेक बताते हैं कि ऐश्वर्या, आराध्या का पूरा ख्याल रखती हैं. अभिषेक जब तक किसी काम को करने के लिए हाथ आगे बढ़ाते हैं. ऐश्वर्य कहती हैं कि ये तो हो गया है. बता दें कि मनमर्जियां 14 सितंबर को रिलीज होने वाली है.

यह भी पढ़ें: अंधाधुंध Trailer : नेत्रहीन की आंखोंदेखी, मर्डर मिस्ट्री में इस पुराने एक्टर की वापसी

chat bot
आपका साथी