जल्द बनेगी अब्दुल कलाम की बायोपिक, जानें- कौन निभाएगा मिसाइलमैन का किरदार?

Paresh Rawal In Abdul kalam Biopic परेश रावल जल्द ही अब्दुल कलाम के किरदार के रूप में बड़े पर्दे पर नजर आ सकते हैं।

By Mohit PareekEdited By: Publish:Sun, 05 Jan 2020 03:55 PM (IST) Updated:Sun, 05 Jan 2020 03:55 PM (IST)
जल्द बनेगी अब्दुल कलाम की बायोपिक, जानें- कौन निभाएगा मिसाइलमैन का किरदार?
जल्द बनेगी अब्दुल कलाम की बायोपिक, जानें- कौन निभाएगा मिसाइलमैन का किरदार?

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड में बायोपिक बनाने का चलन चल रहा है। फिल्मी पर्दे पर एक के बाद एक बायोपिक रिलीज होती जा रही हैं। अब माना जा रहा है कि जल्द ही पर्दे पर फिल्म के माध्यम से देश के पूर्व राष्ट्रपति और मिसाइलमैन के नाम से मशहूर अब्दुल कलाम की कहानी को लोगों को दिखाया जाएगा। अभी तक फिल्म को लेकर निर्देशक और निर्माता की ओर से कोई आधिकारिक जानकारी जारी नहीं की गई है।

हालांकि, बॉलीवुड एक्टर परेश रावल ने हिंट दिया है कि जल्द ही अब्दुल कलाम के जीवन पर फिल्म रिलीज होने वाली है और उसमें वो अब्दुल कलाम का किरदार निभाने जा रहे हैं। एक्टर और सांसद परेश रावल ने अब्दुल कलाम की एक फोटो ट्वीट की है, जिसमें वो एक संत सामने जमीन पर बैठे हुए नजर आ रहे हैं। इस फोटो के साथ परेश रावल ने फिल्म का जानकारी दी।

In my humble opinion he was SAINT KALAM !i am so blessed and fortunate that I will be playing KALAM Saab in his biopic . https://t.co/0e8K3O6fMB" rel="nofollow

— Paresh Rawal (@SirPareshRawal) January 4, 2020

परेश रावल ने लिखा- 'मेरे अनुसार वे संत कलाम थे! मैं भाग्यशाली हूं कि उनकी बायोपिक में मैं कलाम साब का रोल निभाउंगा।' परेश रावल ने एक ट्वीट को री-ट्वीट करते हुए जानकारी दी थी। पहले खबरें आ रही थीं कि वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक में नजर आ सकते हैं, हालांकि अभी इस फिल्म को लेकर कोई लेटेस्ट अपडेट नहीं आया है।

इसके अलावा परेश रावल की फिल्मों की बात करें तो हाल ही में परेश की अपकमिंग मूवी हंगामा 2 का फर्स्ट पोस्टर सामने आया है। इस फिल्म में परेश के अलावा शिल्पा शेट्टी, मीजान जाफरी, प्रणी‍ता सुभाष लीड रोल में हैं। माना जा रहा है कि इस कॉमेडी फिल्म में वो राधेश्याम तिवारी बनेंगे। साथ ही हंगामा 2 में भी वे लोगों को हंसाते हुए नजर आएंगे।

chat bot
आपका साथी