Aashram की पम्मी पहलवान ने ब्रालेस होकर पहनी आगे से लेकर पीछे तक पूरी खुली हुई ड्रेस, देखकर बाबा निराला भी हो जाएंगे बेकाबू

बता दें कि अदिति पोहनकर ने वेब सीरीज आश्रम में एक रेसलिंग करने वाली सिंपल लड़की पम्मी का रोल प्ले किया था। शो में उनकी एक्टिंग की खूब तारीफ की गई है। वहीं फिल्म में अदिति और एक्टर बॉबी देओल के बीच इंटीमेट सीन्स भी काफी चर्चा में रहे।

By Priti KushwahaEdited By: Publish:Fri, 22 Jul 2022 09:42 PM (IST) Updated:Fri, 22 Jul 2022 09:42 PM (IST)
Aashram की पम्मी पहलवान ने ब्रालेस होकर पहनी आगे से लेकर पीछे तक पूरी खुली हुई ड्रेस, देखकर बाबा निराला भी हो जाएंगे बेकाबू
Photo Credit : Aaditi Pohankar Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Aashram 3 And She Actress Aaditi Pohankar : प्रकाश झा द्वारा निर्देशित विवादित लेकन चर्चित वेब सीरीज 'आश्रम' का हर सीजन काफी चर्चा में रहा था। हाल ही में इसका तीसरा सीजन भी रिलीज हो गया है। वहीं अब दर्शकों को Aashram के चौथे सीजन का बेसब्री से इंतजार है। 'आश्रम' सीरीज में 'बाबा निराला' का रोल बॉबी देओल ने निभाया है। बॉबी के अलावा इसमें 'पम्मी पहलवान' के ​किरदार ने खूब सुर्खियां बटोरी हैं। इस ​किरदार को एक्ट्रेस अदिति पोहनकर ने निभाया है। अदिति रियल लाइफ में काफी बोल्ड हैं। वो भले ही पर्दे पर सिंपल रोल अदा करती हैं लेकिन असल में वो अपनी हॉटनेस के जरिए इंटरनेट पर आग लगाती रहती हैं। इसी बीच अदिति का एक वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Aaditi S Pohankar (@aaditipohankar)

आगे से पीछे तक पहनी पूरी खुली ड्रेस

पम्मी पहलवान' यानी अदिति पोहनकर ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वो अपनी अदाओं से​ ​फैंस के दिलों पर बिजलियां ​गिराती दिख रही हैं। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि अदिति ने व्हाइट कलर की ड्रेस पहनी है। उनकी ये ड्रेस जहां पीछे से बैकलेस है को वहीं सामने से भी पूरी खुली हुई है। इस दौरान वो ब्रालेस नजर आ रही हैं। अदिति ने अपने लुक का लाउड मेकअप के साथ कंप्लीट किया है।

उनकी इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। एक्ट्रेस का ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

फैंस कर रहे हैं कमेंट्स

अदिति पोहनकर को 'आश्रम' से एक खास पहचान मिली है। वो एक्टिंग के साथ सोशल मीडिया पर भी काफी सुर्खियों में रहती हैं। अदिति अक्सर अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें पोस्ट कर फैंस के होश उड़ाती रहती हैं। वहीं अदिति के इंस्टाग्राम पर अच्छी खास फैन फॉलोइंग है।

chat bot
आपका साथी