आमिर खान की तरफ से मिलने जा रहा है एक सीक्रेट सरप्राइज

सीक्रेट सुपरस्टार का निर्देशन अद्वैत चंदन ने किया था और यह उनकी पहली फिल्म थी।

By Rahul soniEdited By: Publish:Fri, 16 Feb 2018 05:40 PM (IST) Updated:Fri, 16 Feb 2018 05:40 PM (IST)
आमिर खान की तरफ से मिलने जा रहा है एक सीक्रेट सरप्राइज
आमिर खान की तरफ से मिलने जा रहा है एक सीक्रेट सरप्राइज

अनुप्रिया वर्मा,मुंबई। आमिर खान इस बात से बेहद खुश हैं कि उनकी फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार ने एक बड़ी सफलता हासिल कर ली है। आमिर जो पिछले समय से ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान की शूटिंग में व्यस्त थे, अब वह थोड़ा वक़्त अपने परिवार और फ्रेंड को देने जा रहे हैं।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार आमिर लंबे समय से पार्टी टाल रहे थे। जबकि सीक्रेट सुपरस्टार्स की कास्ट खासतौर से जायरा वसीम, आमिर से पार्टी देने की जिद कर रहे थे। आमिर कहते थे कि जब फिल्म 100 का आंकड़ा पार कर जाएगी, तब वह पार्टी देंगे। फिर उन्होंने पार्टी टालने के बहाने बनाने शुरू कर दिए थे। लेकिन इस बार उनकी टीम मेम्बर इस बात के लिए बिल्कुल भी तैयार नहीं हैं और उन्होंने आमिर से कहा है कि वह पार्टी दे ही। सो, आमिर भी इस बात के लिए तैयार हो गये हैं और आगामी 21 फरवरी को वह ये विशेष पार्टी का आयोजन करने जा रहे हैं। जी हां ख़बर है कि उन्होंने अपने व्यस्त शेड्यूल से वक़्त निकाल लिया है।

यह भी पढ़ें: पाकिस्तान में रिलीज़ नहीं होगी नीरज पांडे की अय्यारी

चूंकि आमिर की फिल्म चीन 745 करोड़ रूपये का आंकड़ा पार कर चुकी है।  जाहिर है कि इस बात से पूरी टीम खुश है। बता दें कि आमिर खान की फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार में दंगल गर्ल जायरा वसीम ने मुख्य किरदार निभाया था और दर्शकों को उनका काम काफी पसंद भी आया।

यह भी पढ़ें: Box Office: चीन नहीं रोक पा रहा इस ‘...सुपरस्टार’ की रफ़्तार, आमिर की बंपर कमाई

सीक्रेट सुपरस्टार का निर्देशन अद्वैत चंदन ने किया था और यह उनकी पहली फिल्म थी। आमिर खान ने इसी फिल्म के दौरान हुई बातचीत में कहा था कि जायरा वसीम अब के दौर की बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक है।  

chat bot
आपका साथी