आमिर ख़ान की पार्टी में पहुंचे वरुण धवन और सचिन तेंदुलकर, देखिये जादू भरी तस्वीरें

दरअसल, ये तस्वीरें जादू भरी इसलिए है क्यूंकि आमिर के घर पर मशहूर आर्टिस्ट मैजिक सिंह भी मौजूद थे जिन्होंने अपनी हाथ की सफाई से सभी को चौंका दिया था।

By Shikha SharmaEdited By: Publish:Tue, 03 Jul 2018 03:47 PM (IST) Updated:Wed, 04 Jul 2018 11:51 AM (IST)
आमिर ख़ान की पार्टी में पहुंचे वरुण धवन और सचिन तेंदुलकर, देखिये जादू भरी तस्वीरें
आमिर ख़ान की पार्टी में पहुंचे वरुण धवन और सचिन तेंदुलकर, देखिये जादू भरी तस्वीरें

मुंबई। बॉलीवुड स्टार्स आए दिन अपने घर पार्टीज़ करते रहते हैं और इसके लिए उन्हें किसी बहाने की ज़रुरत नहीं पड़ती। इए ही बिना बहाने के बीती रात आमिर ख़ान ने अपने घर पार्टी रखी थी जहां सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं स्पोर्ट्स सेलेब्रिटी भी पहुंचे।

आपको बता दें कि आमिर के घर हुई इस पार्टी में वरुण धवन, आशुतोष गोवारिकर और उनकी पत्नी और फ़ातिमा सना शेख के साथ क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर भी थे। सचिन इन दिनों बॉलीवुड के कई सेलेब्रिटीज़ के साथ नज़र आ चुके हैं। हाल ही में उन्हें मुकेश अम्बानी के बेटे आकाश अम्बानी और श्लोका की सगाई में देखा गया था। यहां से शाह रुख़ ख़ान के साथ उनकी एक बेहद प्यारी तस्वीर भी सामने आई थी जो इन्टरनेट पर बहुत कम समय में वायरल हो गई थी।

यह भी पढ़ें: अबराम, आर्यन और सुहाना के साथ ऐसे मनाया किंग ख़ान ने स्पेन में वेकेशन, देखें तस्वीरें

चलिए अब आपको दिखाते हैं आमिर के घर पर हुई पार्टी की कुछ जादू भरी तस्वीरें। दरअसल, ये तस्वीरें जादू भरी इसलिए है क्यूंकि आमिर के घर पर मशहूर आर्टिस्ट मैजिक सिंह भी मौजूद थे जिन्होंने अपनी हाथ की सफाई से सभी को चौंका दिया था। फ़ातिमा सना शेख  ने अपने सोशल अकाउंट पर आमिर, सचिन और वरुण को मैजिक सिंह का जादू एन्जॉय करते हुए वीडियो भी शेयर किया है। 

यह बात अलग है कि फ़ातिमा इस वीडियो में कहीं नहीं दिखाई दीं। आप जानते ही हैं कि फ़ातिमा आमिर के साथ फ़िल्म 'ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान' में नज़र आने वाली हैं जिसमें अमिताभ बच्चन और कटरीना कैफ़ भी हैं। वैसे, सोचने वाली बात यह है कि आमिर के घर वरुण क्या कर रहे हैं। क्या वरुण और आमिर मिलकर किसी फ़िल्म की तोयारी कर रहे हैं जिसे शायद आशुतोष डायरेक्ट करे? या फिर ये मीटिंग एक रेग्युलर मीटिंग है? खैर, ये तो आने वाला वक़्त ही बताएगा।

यह भी पढ़ें: अबराम, आर्यन और सुहाना के साथ ऐसे मनाया किंग ख़ान ने स्पेन में वेकेशन, देखें तस्वीरें

@magicsingh amazing!!!

A post shared by Fatima Sana Shaikh (@fatimasanashaikh) on Jul 2, 2018 at 11:39am PDT

'ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान' 1839 की नॉवेल 'कॉन्फेशन ऑफ़ अ ठग' पर आधारित है जिसे Philip Meadows Taylor ने लिखा था। यह फ़िल्म इस साल दिवाली पर रिलीज़ होगी। सुनने में यह भी आया है कि आमिर आलिया भट्ट के साथ गॉडमैन ओशो की बायोपिक में भी दिखाई देंगे लेकिन, अब तक इस ख़बर की पुष्टि नहीं हुई है। वहीं, वरुण धवन अनुष्का शर्मा के साथ फ़िल्म 'सुई धागा' और आलिया भट्ट के साथ फ़िल्म 'कलंक' में नज़र आने वाले हैं।

ये हैं मैजिक सिंह जिसके जादू वाले वीडियो वरुण और fatima दोनों ने ही अपने सोशल अकाउंट पर शेयर किये हैं। और ख़ुद मैजिक सिंह ने भी इन सेलेब के साथ अपनी तस्वीरें इन्स्टा पर पोस्ट की है।  

chat bot
आपका साथी