अमिताभ बच्चन को लेकर आमिर से बेटे आजाद ने पूछा ये चौंकाने वाला सवाल

फिल्म ठग्स अॉफ हिंदोस्तान का निर्देशन विजय कृष्ण आचार्य ने किया है जो कि 8 नवंबर को रिलीज होने जा रही है।

By Rahul soniEdited By: Publish:Mon, 05 Nov 2018 10:56 AM (IST) Updated:Mon, 05 Nov 2018 10:56 AM (IST)
अमिताभ बच्चन को लेकर आमिर से बेटे आजाद ने पूछा ये चौंकाने वाला सवाल
अमिताभ बच्चन को लेकर आमिर से बेटे आजाद ने पूछा ये चौंकाने वाला सवाल

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। आमिर खान फिल्म इन दिनों अपनी फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के प्रमोशन में व्यस्त हैं। आमिर ने जागरण डॉट कॉम से बातचीत के दौरान बताया कि वह इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं। खास बात यह है कि हर बार की तरह इस बार भी आमिर की अम्मी ने फिल्म देख ली है।

खास बात यह है कि इस बार उनकी फिल्म का आधा हिस्सा उनके बेटे आजाद ने भी देख लिया है। आजाद कहते हैं कि मेरी मां को फिल्म पसंद अा गई है। बेटे आजाद को भी फिल्म पसंद अा गई है। उसने फिल्म का पहला भाग देख लिया है। लेकिन मैंने और किरण ने ऐसा महसूस किया है कि अभी उसे एक्शन फिल्में देखना पसंद नहीं है। वह अभी थोड़ा डरता है। जब भी कोई एक्शन सीन आते हैं तो वह आंख बंद कर लेता है या मुझे या किरण को पकड़ लेता है। तो जब हम आजाद को यह फिल्म दिखा रहे थे और एक्शन अा रहा था तो किरण उनकी आंखें बंद कर दे रही थीं। वहीं आमिर ने बताया कि आजाद ने आमिर से फिल्म के दौरान पूछा कि फिल्म में अमिताभ बच्चन को बार-बार आजाद नाम से क्यों बुला रहे हैं तो आमिर ने उन्हें कहा कि आपकी वजह से बुला रहे हैं। आमिर ने बताया कि दंगल फिल्म उन्हें नहीं दिखाई गई थी। सीक्रेट सुपरस्टार वह दिखाना नहीं चाहते थे। आमिर की कोई भी फिल्म अबतक पूरी नहीं देखी है आजाद ने। आमिर ने यह भी बताया कि अब आमिर के थोड़े काम को आजाद समझने लगे हैं कि आमिर करते क्या हैं। बता दें कि आमिर और आजाद ने फिल्म दंगल की शूटिंग के वक़्त काफी वक़्त साथ में सेट पर गुजारा था। आमिर ने बत्या कि आजाद को वैसी ही फिल्में देखने में मजा आता है जो की एनिमेटेड कार्टून हो। वह घर पर भी वैसी फिल्में देखने में दिलचस्पी लेता है। 

यह भी पढ़ें: आमिर ने कटरीना को क्यों बताया इस खूबसूरत गोले की एलियन

फिल्म ठग्स अॉफ हिंदोस्तान का निर्देशन विजय कृष्ण आचार्य ने किया है। इसमें अमिताभ बच्चन, आमिर खान, कटरीना कैफ और फातिमा सना सेख की अहम भूमिका है।

यह भी पढ़ें: 2.0 के इस लुक में ख़ुद को देख कर अक्षय कुमार के होश उड़ गए

chat bot
आपका साथी