इयान मैक्केलेन के साथ आमिर ने पत्नी किरण के साथ किया डिनर

आमिर खान और उनकी पत्नी किरण राव ने 'लॉर्ड ऑफ द रिंग्स' फेम इयान मैक्केलेन के साथ डिनर किया। जियो मामी विद स्टार के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से दोनों कलाकारों की फोटो शेयर की गई है।

By Suchi SinhaEdited By: Publish:Tue, 24 May 2016 12:46 PM (IST) Updated:Tue, 24 May 2016 01:35 PM (IST)
इयान मैक्केलेन के साथ आमिर ने पत्नी किरण के साथ किया डिनर

नई दिल्ली। 'लॉर्ड ऑफ द रिंग्स' से अपनी पहचान बनाने वाले इयान मैक्केलेन के साथ अभिनेता आमिर खान और उनकी पत्नी किरण राव ने डिनर किया। 76 साल के इयान विख्यात लेखक शेक्सपियर की 400वीं पुण्यतिथि के मौके पर उनकी रचनाओं तथा संस्कृति, शिक्षा और समाज पर उनके प्रभाव का उत्सव मनाने के लिए आयोजित वैश्विक कार्यक्रम शेक्सपियर्स लाइव्स ऑफ फिल्म के तहत भारत में हैं।

अनुष्का-विराट आए साथ नजर, फैन ने शेयर की ये खूबसूरत फोटो

जियो मामी विद स्टार के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से दोनों कलाकारों की फोटो शेयर की गई है। फोटो के साथ लिखा है, 'आमिर खान और किरण राव ने कल रात इयान मैक्केलेन के साथ डिनर किया।

.@aamir_khan & #KiranRao had dinner with @IanMcKellen last night.The 2 actors are all set to chat up a storm today! pic.twitter.com/OFln8p5Bxe

— JioMAMIwithStar (@Mumbaifilmfest) May 23, 2016

रणबीर कपूर के साथ इंटिमेट नहीं पैशनेट सीन करेंगी ऐश्वर्या राय!

मामी फिल्म क्लब ने भारत में कार्यक्रम के आयोजन के लिए ब्रिटिश काउंसिल और ब्रिटिश फिल्म इंस्टीट्यूट के साथ साझेदारी की है। आमिर खान भी ब्रिटिश स्टार इयान के साथ एक सत्र आयोजित कर रहे हैं। शेक्सपियर्स लाइव्स ऑफ फिल्म के लिए बीएफआई के एंबेसडर के तौर पर दुनिया की यात्रा में मुंबई इयान का पहला पड़ाव है।

chat bot
आपका साथी