पता है आमिर की फिल्‍म 'दंगल' की पुणे में क्‍यों हो रही शूटिंग?

हाल ही में आमिर खान असहिष्‍णुता पर अपने विवादित बयान से काफी मुश्किलों में फंस गए थे। फिलहाल वो अपना पूरा ध्‍यान अपनी अगली फिल्‍म 'दंगल' पर केंद्रित कर रहे हैं। इस संबंध में ताजा खबर ये है कि इस वक्‍त इस फिल्‍म की शूटिंग पुणे में चल रही है

By Pratibha Kumari Edited By: Publish:Mon, 07 Dec 2015 10:43 AM (IST) Updated:Mon, 07 Dec 2015 11:29 AM (IST)
पता है आमिर की फिल्‍म 'दंगल' की पुणे में क्‍यों हो रही शूटिंग?

मुंबई। हाल ही में आमिर खान असहिष्णुता पर अपने विवादित बयान से काफी मुश्किलों में फंस गए थे। फिलहाल वो अपना पूरा ध्यान अपनी अगली फिल्म 'दंगल' पर केंद्रित कर रहे हैं। इस संबंध में ताजा खबर ये है कि इस वक्त इस फिल्म की शूटिंग पुणे में चल रही है और इस शहर का चुनाव करने की एक खास वजह भी पता चली है।

सलमान को किया फोन और चिल्ला पड़ीं कट्रीना कैफ

वैसे तो फिल्म 'दंगल' रेसलर महावीर सिंह फोगट की जिंदगी पर आधारित है और इस फिल्म की पृष्ठभूमि में हरियाणा है। मगर इसमें ओलंपिक्स और कॉमनवेल्थ गेम्स को भी दिखाया जाएगा और जैसा कि आप जानते हैं कि पुणे में कई स्टेडियम हैं, इसीलिए मेकर्स ने पुणे में ही मैच सीक्वेंस को फिल्माने का फैसला किया और फिर पूरी 'दंगल' टीम यहां पहुंच गई।

'सुल्तान' में सलमान की 'बेगम' पर बनने बोलीं परिणीति चोपड़ा

आपको बता दें कि इससे पहले इस फिल्म की शूटिंग लुधियाना में चल रही थी। यहां पर शूटिंग के दौरान हाल ही में आमिर खान के चोटिल होने की भी खबर आई थी। हालांकि अभी वो बिल्कुल ठीक हैं। इस फिल्म में आमिर खान रेसलर की मुख्य भूमिका में होने के साथ ही चार बेटियों के पिता भी बने हैं, जबकि साक्षी तवंर उनकी पत्नी की भूमिका में नजर आएंगी।

chat bot
आपका साथी