Laal Singh Chaddha: करीना कपूर के पास जाने के लिए जरूरी कोविड-19 टेस्ट, ऐसे हो रही शूटिंग

Laal Singh Chaddha Shooting आमिर खान और करीना कपूर ने फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग फिर से शुरू कर दी है।

By Mohit PareekEdited By: Publish:Wed, 02 Sep 2020 10:47 AM (IST) Updated:Wed, 02 Sep 2020 10:47 AM (IST)
Laal Singh Chaddha: करीना कपूर के पास जाने के लिए जरूरी कोविड-19 टेस्ट, ऐसे हो रही शूटिंग
Laal Singh Chaddha: करीना कपूर के पास जाने के लिए जरूरी कोविड-19 टेस्ट, ऐसे हो रही शूटिंग

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर आमिर खान और करीना कपूर स्टारर फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग फिर से शुरू हो गई। कोरोना वायरस लॉकडाउन की वजह से लंबे समय से फिल्म की शूटिंग बंद थी, जिसके बाद अब बताया जा रहा है कि फिल्म मेकर्स और टीम ने फिर से काम शुरू कर दिया है। वहीं, करीना कपूर अभी प्रेग्नेंट हैं तो इस बात ख्याल रखते हुए शूटिंग का प्लान बनाया जा रहा है।

कोईमोई की खबर के अनुसार, बताया जा रहा है कि आमिर और करीना ने पिछले बुधवार से मुंबई में शूटिंग शुरू कर दी है। दोनों सितारे अपने किरदारों में वापस आ गए हैं और फिल्म के बाकी हिस्सों की शूटिंग करेंगे। वहीं, करीना कपूर के प्रेग्नेंट होने की वजह से मेकर्स इसे ध्यान में रखते हुए शूटिंग कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि मेकर्स जल्द से जल्द करीना के सीन शूट करवाने की कोशिश कर रहे हैं। साथ ही कुछ सीन में वीएफएक्स का भी इस्तेमाल किया जाएगा और अभी करीना की करीब 1 महीने की शूटिंग बाकी है।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

All my favourite humans ❤️❤️❤️

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on Aug 29, 2020 at 8:01am PDT

साथ ही आमिर खान ने करीना कपूर खान की सुरक्षा के लिए कुछ विशेष इंतजाम किए हैं। बताया जा रहा है कि करीना कपूर खान की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए विशेष सावधानी बरती जा रही है। इसी क्रम में अगर किसी को करीना कपूर के पास जाना है तो उसका कोविड-19 टेस्ट किया जाना है। कोविड-19 टेस्ट होने के बाद ही एक्ट्रेस के पास किसी को जाने की अनुमति है।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

When worst comes to worst, squad comes first 💯❤️ PS: @therealkarismakapoor is missing in action

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on Aug 26, 2020 at 6:58am PDT

खबर आई थी कि आमिर खान की फिल्म के कई सीन टर्की में शूट किए जाने हैं। ऐसे में लोकेशन देखने के लिए एक्टर टर्की भी गए थे। वहीं, फिल्म पहले दिसंबर में क्रिसमस के मौके पर रिलीज की जानी थी, लेकिन अब रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई है। अभी फिल्म की शूटिंग पूरी होने में ही काफी समय लगना है।  

chat bot
आपका साथी